scriptचेन्नई: करुणानिधि को देखने अस्पताल पहुंचे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, परिवारवालों से की बात | Vice President Venkaiah Naidu meets DMK Chief M Karunanidhi at Kauvery | Patrika News

चेन्नई: करुणानिधि को देखने अस्पताल पहुंचे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, परिवारवालों से की बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 29, 2018 06:02:40 pm

Submitted by:

Prashant Jha

94 वर्षीय नेता करुणानिधि के रक्तचाप में गिरावट के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है।
 

M Karunanidhi meet Venkaiah Naidu

चेन्नई: करुणानिधि को देखने अस्पताल पहुंचे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, परिवारवालों से की बात

चेन्नई: डीएमके के वरिष्ठ नेता और अध्यक्ष एम करुणानिधि अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है। करुणानिधि को देखने के लिए देशभर से नेता अभिनेता अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी करुणानिधि का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। नायडू ने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे और द्रमुक नेता एम.के. स्टालिन से भी मुलाकात की और फिर उनकी तबीयत के बारे में बातचीत की। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी मौजूद थे। वहीं, शनिवार रात अस्पताल ने बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है और उन्हें सक्रिय चिकित्सा सहायता मिल रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1023496101486190592?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम और राष्ट्रपति ने भी जाना हाल

वहीं पीएम मोदी और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भी शुक्रवार को द्रमुक नेताओं से पार्टी के अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पीएम मोदी ने उनके परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की पेशकश भी की। वहीं राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, “फोन पर थिरु करुणानिधि के परिवार के सदस्यों से बात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया।
दो दिन और अस्पताल में रहेंगे करुणानिधि

94 वर्षीय नेता को शनिवार रात 1.30 बजे रक्तचाप में गिरावट के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। इलाज के बाद उनका रक्तचाप स्थिर हो गया है। द्रमुक के प्रवक्ता टी.के.एस. एलंगोवन ने कहा कि करुणानिधि को दो दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा। करुणानिधि के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए कावेरी अस्पताल ने एक बयान में कहा कि बढ़ती उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण करुणानिधि का स्वास्थ्य प्रभावित हुआ । कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज ने कहा, ‘फिलहाल उनका इलाज जारी है। पेशेवर चिकित्सकों और नर्सों की एक टीम चौबीसों घंटों उनकी निगरानी कर रही हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। करुणानिधि को जल्द स्वस्थ होने के लिए बाहर में कई जगह हवन कार्य भी किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो