scriptविवेक तिवारी की मौत पर केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP | Vivek tiwari murder Case: arvind Kejriwal Hits out BJP | Patrika News

विवेक तिवारी की मौत पर केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP

locationनई दिल्लीPublished: Sep 30, 2018 12:41:26 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

लखनऊ में विवेक तिवारी की मौत पर राजनीति तेज हो गई है।

Kejriwal

विवेक तिवारी की मौत पर केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP

नई दिल्ली। लखनऊ में एक पुलिसवाले द्वारा चलाई गई गोली में हुई विवेक तिवारी नामक शख्स की मौत पर जहां सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा फूट रहा है, वहीं सियासी पारा भी चढ़ गया है। इस वारदात पर खूब सियासत हो रही है। अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस शूटआउट में कूद गए हैं। केजरीवाल ने पूछा कि विवेक तिवारी (मृतक) तो हिंदू था फिर उसे क्यों मारा?
इन्हें सभी हिंदुओं का कत्ल भी करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, “विवेक को आखिर क्यों मारा? भाजपा नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं? अपनी आंखों से पर्दा हटाइए। भाजपा हिंदुओं के हितैषी नहीं हैं। अगर सत्ता पाने के लिए इन्हें सभी हिंदुओं का कत्ल भी करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे
Kejriwal
केजरीवाल पर पलटवार

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हमला बोलना शुरू कर दिया। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘हिंदू को मारा, लड़कियों से रेप किया, हिंदुओं का कत्ल किया। ऐसा करने से क्या मिलेगा? देश में आग लगा देना चाहते हैं? देश जलाकर क्या मिलेगा? सत्ता? पैसा? ईनाम?’ कपिल मिश्रा ने कहा कि आप (केजरीवाल) मोदी और बीजेपी के विरोध में पागल हो चुके हैं, इलाज करवाइए।
https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1046217825029943296?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष ने इसे केजरीवाल की ओछी सोच बताया। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि ‘आप कार्यकर्ता केजरीवाल की ओछी सोच देख लो’। जिसके कोम्प्रोमाईज़ कर लो बोलने पर सोनी की मौत। संतोष कोहली की माता जी कसूरवार केजरीवल को सजा दिलाने के लिए लड़ रहीं हैं। विवेक तिवारी की हत्या हुई है, कसूरवार को सज़ा मिलेगी..हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर विस्तार में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने एक मोबाइल कंपनी के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से यूपी पुलिस पर सवालिया निशान लग रहे हैं। हालांकि घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को नौकरी से निकाल दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो