scriptनाकाबंदी के दौरान सवा 13 किलो डोडा चूरा पकड़ा | 13 kg doda sawdust caught during blockade | Patrika News
प्रतापगढ़

नाकाबंदी के दौरान सवा 13 किलो डोडा चूरा पकड़ा

एक आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़Mar 24, 2019 / 05:32 pm

Rakesh Verma

Pratapgarh

pratapgarh


नाकाबंदी के दौरान सवा 13 किलो डोडा चूरा पकड़ा
एक आरोपी गिरफ्तार
प्रतापगढ़
रठांजना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक मोटरसाइकिल चालक से 13 किलो 2 सौ ग्राम डोडा चूरा बरामद किया है। उक्त डोडाचूरा की अन्तरराष्ट्रीय कीमत एक लाख बीस हजार रुपए बताई गई है।
थाना प्रभारी मोहनसिंह चंद्रावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता, डिप्टी विजयपाल सिंह के निर्देशन में लोकसभा चुनाव के तहत मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम व धरपकड़ के लिए नाकाबंदी की जा रही है।
अभियान के तहत शनिवार रात को कनोरा फंटे पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक मोटरसाइकिल आती दिखी। मोटरसाइकिल की टंकी पर प्लास्टिक का कट्टा रखा था। पुलिस को देकर वह भागने लगा। इस पर उसे पकड़ लिया। उसने अपनी पहचान गोपाल पुत्र नानालाल पाटीदार निवासी पानमोड़ी थाना रठांजना बताई। कट्टे की तलाशी ली गई, 13 किलो दो सौ ग्राम डोडा चूरा पाया गया। उसे एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार किया गया। उक्त डोडा चूरा कहां से लाया और किसे देने जा रहा थाï, इस बारे में पूछताछ की जा रही है।
रठांजना पुलिस ने अब तक यह की कार्रवाई
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजरकई कार्रवाई की गई है। जिसमें 13 मार्च को 83 किलो डोडा चूरा, एक किलो अफीम, एक 12 बोर की बंदूक, 21 मार्च को 170 ग्राम ब्राउन शुगर पकड़ी है। नाकाबन्दी के दौरान 5 चालान
एमवी एक्ट के तहत काटे गए। आठ सौ रुपए का राशि वसूली गई। इसके साथ ही एक मोटरसाइकिल जब्त की गई है।
एक वांछित गिरफ्तार
वाछित अपराधियों की धरपकड ़ अभियान के तहत पुलिस ने रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। स्थाई वारंटी मोहनसिंह पुत्र दूल्हेसिंह सोंधिया निवासी काचरिया कदमाला थाना नारायणगढ़ जिला मंदसौर को गिरफ्तार किया गया है।
उत्पात मचाते एक गिरफ्तार
सालमगढ़
शांति भंग के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। शराब पीकर उत्पात कर शांति भंग के आरोप में नारायणलाल पुत्र नागजी निवासी मौका टोंक थाना सालमगढ़ को गिरफ्तार किया गया।

Home / Pratapgarh / नाकाबंदी के दौरान सवा 13 किलो डोडा चूरा पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो