script

बारात में जा रहे थे बाइक सवार, सामने से आ रही बाइक से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

locationप्रतापगढ़Published: May 14, 2019 12:07:41 pm

Submitted by:

abdul bari

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ी आगे से चकनाचूर हो गईं। हादसे में घायल तीनों को जिला चिकित्सालय में लाया गया जगदीश की उपचार के दौरान मौत हो गई।

accident

बारात में जा रहे थे बाइक सवार, सामने से आ रही बाइक से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

प्रतापगढ़.
प्रतापगढ़ के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में बाइक से बारात में जा रहे दो चचेरे भाई सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ गए। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हें उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
ओडवाडा गांव के रहने वाले सूरज मीणा ने बताया कि गांव के रहने वाले जगदीश मीणा और गौतम मीणा दोनों बाइक से बारात में धामनिया जा रहे थे। इस दौरान वह भी दूल्हे के पिता के साथ एक और बाइक पर पीछे पीछे चल रहा था। छायण गांव से कुछ आगे सामने से आती हुई दूध वाले की बाइक से इनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ी आगे से चकनाचूर हो गईं। हादसे में घायल तीनों को जिला चिकित्सालय में लाया गया जगदीश की उपचार के दौरान मौत हो गई। गौतम और दूसरे बाइक चालक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जगदीश के सर में गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौत हो गई। यदि बाइक चालकों ने हेलमेट लगाया हुआ होता तो हादसे के दौरान शायद उनकी जान नहीं जाती। फिलहाल सुहागपुरा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहां भी हुआ सड़क हादसा, 15 से अधिक घायल
वहीं दूसरी ओर चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में मंगलवार तड़के 5 बजे के आसपास नीमच-निम्बाहेड़ा मार्ग पर बांगरडा के यहां एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक बस गलत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई जबकि 15 से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है। हादसे के बाद इलाके में चीख- पुकार मच गई। इस दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। जानकारी के मुताबिक बस महाराष्ट्र से भीलवाड़ा जा रही थी। सूचना मिलने के बाद निम्बाहेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस व अन्य साधनों से निम्बाहेड़ा चिकित्सालय लाया गया। जैसे-जैसे सूचना मिली वैसे वैसे घायलों के परिजन चिकित्सालय पहुंच रहे हैं। वहीं, तीन गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए नीमच ले जाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो