scriptपहली ही सभा में प्रशासन पर गरजे विधायक, बोले कानून व्यवस्था बिगड़ी तो झेले कार्रवाई | In the first meeting, the governor, the legislator, needs to be critic | Patrika News

पहली ही सभा में प्रशासन पर गरजे विधायक, बोले कानून व्यवस्था बिगड़ी तो झेले कार्रवाई

locationप्रतापगढ़Published: Dec 23, 2018 11:31:10 am

Submitted by:

Ram Sharma

सम्मान समारोह में गरजे नवनिर्वाचित विधायक मीणा

pratapgarh

पहली ही सभा में प्रशासन पर गरजे विधायक, बोले कानून व्यवस्था बिगड़ी तो झेले कार्रवाई

– शहर में निकाला विजय जुलूस
प्रतापगढ़. नवनिर्वाचित विधायक रामलाल मीणा ने जीतने के बाद शनिवार को पहली सार्वजनिक सभा को संबोधित किया। वे सभा में प्रशानिक अधिकारियों और अराजतक तत्वों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यदि प्रतापगढ़ की कानून व्यवस्था बिगड़ी तो अधिकारियों कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहे। विधायक मीणा ने पूर्व मंत्री नंदलाल मीणा पर भी आरोप लगाया कि उनके 35 साल के काल में जितना विकास कार्य होना चाहिए था, उतना नहीं हो पाया। अब सर्वांगीण विकास किया जाएगा।
इससे पहले शहर में विजय जुलूस निकाला गया। इसमें बड़ी संख्या में लोग शमिल हुए। जुलूस कृषि मंडी से दोपहर को शुरू हुआ। यह शहर के गांधी चौराहे होते हुए सदर बाजार, गोपालगंज होते हुए पुन: कृषि मंडी पहुंचा, जहां सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

फायरिंग की सोची तो एनकाउंटर की परिभाषा समझ लेना
यहां सम्मान समारोह में उन्होंने समाजकंटकों को खुली चुनौती दी और कहा कि यदि किसी ने जिले में कानून व्यवस्था बिगाडऩे का काम किया। फिरौती व फायरिंग की अगर किसी ने सोची तो वह एनकाउंटर की परिभाषा
समझ लेना।

किसानों को दिन में मिलेगी बिजली
उन्होंने कहा कि जयपुर से आते ही उन्होंने प्रशासिक अधिकारियों और बिजली निगम, पीडब्ल्यूडी सहित कई अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में बिजली निगम के अधिकारियों को किसानों को दिन में बिजली देने के आदेश दिए हैँ।

—–
सार्वजनिक माफी मांगें
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान एक गांव में कांग्रेस के झंडे के साथ इस्लामी झंडे को पाकिस्तानी झंडा दिखाने की कोशिश की थी। वह सार्वजनिक तौर पर आकर माफी मांग ले, नहीं तो उसके खिलाफ एक्शन होगा।
जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन
छोटीसादड़ी
जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन शनिवार को तहसील रोड स्थित ओकार माध्यमिक विद्यालय परिसर में हुआ। मुख्य अतिथि संस्था प्रधान ओम पालीवाल अध्यक्षता लालूराम जायसवाल ने की।
समापन समारोह के विशिष्ट अतिथि सीबीईओ चन्द्रप्रकाश साहू थे। मुख्य निर्णायक छगनलाल साहू, उप निर्णायक छगनलाल उपाध्याय, चंद्रप्रकाश गहलोत, महेशसिंह जाडावत ने प्रतियोगिता को राज्य स्तर की तैैयारी को समझाया। जिसमें मुख्य अतिथि पालीवाल द्वारा शिक्षक खेलकूद सांस्कृतिक प्रतियोगिता की विजेता एवं उप विजेता टीमो को बधाई देते हुए साहू वेलफेयर सोसायटी द्वारा पुरस्कार वितरण किए। राज्य स्तर पर कांठल क्षेत्र का नाम रोशन करने लिए प्रेरित किया।
अध्यक्षता कर रहे जायसवाल द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए पूरी टीम को आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। खेल प्रतियोगिताओं का बड़े रोचक और रोमांचक मुकाबले हुए। इस प्रतियोगिता में 154 शिक्षकों ने भाग लिया। जिला चैम्पियनशिप की अरनोद ने बाजी मारी। सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में आकर्षण एकाभिनय, समूह गान, एकल गान में विशेष प्रस्तुति सरस्वती साहू ने दी।
कवि महेश शर्मा सुमन व सुरेन्द्र सुमन ने प्रतियोगिता को ऊंचाइयां दी। विचित्र वेशभूषा में प्रथम सुरेशचंद्र पाटीदार छोटीसादडी, समूह गान महिला वर्ग में प्रथम छोटीसादडी पुरुष वर्ग में प्रतापगढ़ प्रथम व छोटीसादडी द्वितीय रहे। बैडमिंटन प्रतियोगिता में उपविजेता छोटीसादडी रही। संचालन महेश सुमन व सुरेशचंद्र पाटीदार ने किया। मशरूफ अहमद ने आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो