scriptमाफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी के घर पर थोड़ी देर में चलेगा बुलडोजर, 5 करोड़ है कीमत | Patrika News
प्रयागराज

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी के घर पर थोड़ी देर में चलेगा बुलडोजर, 5 करोड़ है कीमत

योगी सरकार में माफियाओं पर एक्शन जारी है। आज अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी के घर पर बुलडोजर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

प्रयागराजJun 20, 2024 / 02:00 pm

Aman Pandey

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद भी उनके अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में आज अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाया जाएगा। सूत्रों का दावा है कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण आज दोपहर 12 बजे के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू करेगा। प्राधिकरण ने पहले ही अपनी जांच पड़ताल और विधिक कार्रवाई पूरी कर ली है। वहीं, जिस बिल्डिंग का ध्वस्तीकरण किया जाना है, उसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

Atiq Ahmed के परिवार ने बोर्ड की जमीन पर किया है अवैध निर्माण

प्रशासन का कहना है कि अशरफ की पत्नी जैनब ने 50 करोड़ से अधिक की वक्फ संपत्ति पर कब्जा कर मकान बनवाए हैं। इसे ध्वस्त करने का आदेश हुआ है। फोर्स तैयार है। पीडीए की ओर से कार्रवाई की जाएगी। ये अवैध निर्माण पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर में वक्फ बोर्ड की जमीन पर बनाया गया है। पीडीए के जोनल अधिकारी के नेतृत्व में तीन टीमें सल्लाहपुर पहुंचेगी। मौके पर एसीपी के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स तैनात रहेगी।

संपत्ति खाली कराने की तैयारी पूरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार के नेतृत्व दो एसीपी, पूरामुफ्ती, धूमनगंज, एयरपोर्ट थानों की फोर्स मौके पर मौजूद रहेगी। पुलिस लाइन से एक टीम को भी सल्लाहपुर भेजने के निर्देश दिए गए हैं। जैनब फातिमा और जैद मास्टर के मकान पर बुल्डोजर और वक्फ संपत्ति खाली कराने की तैयारी पुलिस ने कर ली है।
यह भी पढ़ें

Good News: उत्तर प्रदेश प्रवर्तन दस्ते के वाहनों को मिलेगा GPS और वीएलटी डिवाइस

Atiq Ahmed के भाई की पत्नी का 5 करोड़ रुपये का है घर

जैनब फातिमा के जिस घर पर बुलडोजर चलाया जाएगा, उसकी कीमत पांच करोड़ है। यह घर 7 बीघे जमीन पर बना है। जमीन पर अशरफ की पत्नी जैनब, उसके भाई जैद और सद्दाम ने कब्जा किया हुआ है। वक्फ बोर्ड की जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर नंवबर 2023 में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद दिसंबर 2023 को गैंगस्टर एक्ट में मुनादी कराकर इसे कुर्क किया गया था।

Hindi News/ Prayagraj / माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी के घर पर थोड़ी देर में चलेगा बुलडोजर, 5 करोड़ है कीमत

ट्रेंडिंग वीडियो