scriptरायबरेली: सेल्फी लेने के चक्कर में दो लड़के गंगा में डूबे, 18 घंटे के बाद शव बराबद | Two boys drowned in Ganga while taking selfie body recovered after 18 hours | Patrika News
रायबरेली

रायबरेली: सेल्फी लेने के चक्कर में दो लड़के गंगा में डूबे, 18 घंटे के बाद शव बराबद

रायबरेली में शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए तीन लड़कों दो लड़के गहरे पानी में डूब गए थे। करीब 18 घंटे के बाद दोनों का शव बरामद किया गया।

रायबरेलीJun 23, 2024 / 05:58 pm

Anand Shukla

Two boys drowned in Ganga while taking selfie body recovered after 18 hours
उत्तर प्रदेश में रायबरेली के गदागंज इलाके में गंगास्नान को गए तीन लड़कों में से दो लड़के नदी डूब गए। दोनों की तलाश गोताखोरों ने शुरू की। रविवार सुबह करीब 18 घंटे के बाद दोनों का शव 1 किलोमीटर मिला। दोनों लड़कों के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर तीन युवक गंगा नदी में स्नान करने गए थे। सेल्फी लेने के चक्कर में तीनों मोहम्मद तौहीद (18) मोहम्मद फहाद (20) और मोहम्मद शान (21) नदी में डूबने लगे। इन युवकों में केवल फहाद ही बच पाया, बाकी दोनों लड़के लापता हो गया। दोनों की तलाश स्थानीय लोगों ने गोताखोरों की मदद से शुरू की लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं लगा।

18 घंटे के बाद मिला दोनों लड़कों का शव

इसके बाद जिलाधिकारी हर्षिता माथुर के प्रयास से एसडीआरएफ की टीम ने रविवार सुबह गंगा में डूबे दोनों युवकों के शव को लगभग 1 किलोमीटर दूर से बरामद कर लिया। दोनों युवकों के शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Hindi News/ Raebareli / रायबरेली: सेल्फी लेने के चक्कर में दो लड़के गंगा में डूबे, 18 घंटे के बाद शव बराबद

ट्रेंडिंग वीडियो