scriptCG Road Accident: मेला देखने जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने बेरहमी से कुचला, हो गई मौत | CG Road Accident: 1 dies | Patrika News
रायगढ़

CG Road Accident: मेला देखने जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने बेरहमी से कुचला, हो गई मौत

CG Road Accident: इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की शाम बरौद खदान में चलने वाली महालक्ष्मी ट्रांसपोर्ट कंपनी की गाड़ी की चपेट में आ गया।

रायगढ़Jun 15, 2024 / 01:42 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम उंकारीपाली निवासी प्रहलाद राठिया घरघोड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराया है कि उसका छोटा भाई राधे राठिया विगत 12 जून को मेला देखने कोटरीमाल जाने के लिये अपनी मोटर सायकल से रात करीबन 9 बजे घर से निकला था।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: हर दूसरे दिन हादसों में खून से लाल हो रही सड़कें, 14 दिन में हो गई 7 लोगों की मौत

इसी दौरान रात करीब 11 बजे फोन आया कि उसके छोटे भाई राधे राठिया को कोटरीमाल पेट्रोल टंकी के पास अज्ञात वाहन के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मारकर घायल कर दिया है।

जिसे घरघोड़ा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। ऐसे में जब उसके परिजन घरघोड़ा अस्पताल पहुंचे तो राधे राठिया के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई थी, जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी।

जिसकी उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। ऐसे में अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है, साथ ही परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुट गई है।

सड़क हादसे में एक ग्रामीण की मौत

सड़क हादसे में एक ग्रामीण की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख कर मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की शाम बरौद खदान में चलने वाली महालक्ष्मी ट्रांसपोर्ट कंपनी की गाड़ी की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

CG Road Accident: ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, मां के हाथ से छूटी बच्ची को कुचला, चालक गिरफ्तार

इस मामले को लेकर शुक्रवार की सुबह ग्रामीण मुय मार्ग पर शव को रख कर चक्काजाम कर दिए। इससे थोड़ी देर में ही वाहनों की सड़क पर कतार लगना शुरू हो गया। इससे उक्त मार्ग पर आवागमन प्रभावित हो गया था। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने मामले में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेना शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raigarh / CG Road Accident: मेला देखने जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने बेरहमी से कुचला, हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो