scriptशराबी पति की इस हरकत से परेशान थी पत्नी, अकेले पाकर लगा ली फांसी, छाया मातम | Crime: Troubled by her drunken husband, wife hangs herself | Patrika News
रायगढ़

शराबी पति की इस हरकत से परेशान थी पत्नी, अकेले पाकर लगा ली फांसी, छाया मातम

Raigarh Suicide News: नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

रायगढ़Dec 07, 2023 / 05:02 pm

Khyati Parihar

piche_police.jpg
CG Suicide News: नवविवाहिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बडे़ अतरमुड़ा-कृष्णानगर निवासी सुमित यादव विगत कुछ साल से जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम सांगीतराई के डीपापारा निवासी संध्या महतो (21 वर्ष) से प्रेम करता था, जिससे दो साल पहले इनके परिजनों ने दोनों की शादी करा दी। जिससे संध्या अपने पति के साथ ससुराल में रहती थी। इस दौरान सुमित आए दिन शराब के नशे में उसके साथ विवाद करता था, जिससे संध्या कभी अपने मायके चली जाती थी तो कभी पड़ोसियों के घर जाती थी। ऐसे में जब ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी और अपने बच्चे का पालन पोषण करती थी। इसके बाद भी इन दोनों में लगातार विवाद होता।
यह भी पढ़ें

हत्या या अनहोनी….लापता ट्रेलर चालक का 10 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, भाई ने कही यह बात

ऐसे में मंगलवार को सुबह में भी पति-पत्नि में कहासुनी हुई थी। सुमित व उसके परिजन काम पर चले गए, तो संध्या ने अपने दो साल के बेटे को पड़ोसी के घर छोड़कर आई और अपने कमरे में अल्बेस्टर सीट के पाईप में चुन्नी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस दौरान शाम को जब परिजन घर पहुंचे तो दरवाजा खटखटाते रहे, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिससे खिड़की से देखे तो उसने फांसी लगाई हुई थी। ऐसे में घटना की सूचना चक्रधरनगर पुलिस को दी गई।

Hindi News/ Raigarh / शराबी पति की इस हरकत से परेशान थी पत्नी, अकेले पाकर लगा ली फांसी, छाया मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो