scriptInsect found in food,teacher beat innocent child for complaining Korba | शिक्षक की काली करतूत...मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने पर छात्रा को जमकर पीटा, मचा बवाल | Patrika News

शिक्षक की काली करतूत...मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने पर छात्रा को जमकर पीटा, मचा बवाल

locationकोरबाPublished: Dec 07, 2023 03:39:41 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Korba News: मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने की शिकायत परिजनों से करने पर शिक्षक ने छात्रा को छड़ी से पिटाई कर दी। पिटाई से छात्रा इतनी डरी हुई थी कि स्कूल जाना बंद कर दी थी। परिजनाें की शिकायत पर शिक्षा विभाग ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।

korba_crime_news.jpg
Chhattisgarh News: मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने की शिकायत परिजनों से करने पर शिक्षक ने छात्रा को छड़ी से पिटाई कर दी। पिटाई से छात्रा इतनी डरी हुई थी कि स्कूल जाना बंद कर दी थी। परिजनाें की शिकायत पर शिक्षा विभाग ने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।
पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड के दर्राभाठा संकुल के प्राथमिक शाला केन्हाडांड में पिछले दिनों पांचवीं में पढ़ने वाली छात्रा ने मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने की शिकायत अपने परिजनों से की। परिजनों ने जब स्कूल के शिक्षकों से संपर्क किया तो सहायक शिक्षक दुर्गेश यादव ने गुस्से में छात्रा की छड़ी से पिटाई कर दी। इस पिटाई के बाद छात्रा डरी हुई है। कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी।
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: जाल बिछाए बैठे है शातिर, स्कीम का मुनाफा देकर कर रहे लाखों की ठगी, गिरफ्तार

परिजनों ने इसकी जानकारी शाला प्रबंधन समिति को दी। समिति ने शिक्षा विभाग से शिकायत की। डीईओ ने जांच के आदेश दिए। जांच में शिकायत की पुष्टि होने पर सहायक शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। हालांकि मध्यान्ह भोजन में कीड़े मिलने का मामला भी काफी गंभीर है। इससे पहले मध्यान्ह भोजन नहीं बांटने पर तीन बीईओ को नोटिस भी जारी हो चुका है। लगातार मध्यान्ह भोजन के वितरण के मामले में लापरवाही बरती जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो