script तेज रफ्तार का कहर! पिकअप सवार युवकों को हाइवा ने मारी जबरदस्त टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत | Raigarh Road Accident: Highway hits youths riding pickup, 2 dead | Patrika News

तेज रफ्तार का कहर! पिकअप सवार युवकों को हाइवा ने मारी जबरदस्त टक्कर, 2 की दर्दनाक मौत

locationरायगढ़Published: Feb 05, 2024 03:45:55 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Road Accident In CG: सारंगढ़ में शनिवार की रात सारंगढ़ के व्यवसायी एवं उसके चालक की सरसीवां थाना अंतर्गत ग्राम भिनोदा के पास मुख्यमार्ग पर हाइवा ने टक्कर मार दिया। इससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक पिकअप से गिधौरी मार्ग से वापस सारंगढ़ लौट रहे थे।

accident.jpg
CG Road Accident: सारंगढ़ में शनिवार की रात सारंगढ़ के व्यवसायी एवं उसके चालक की सरसीवां थाना अंतर्गत ग्राम भिनोदा के पास मुख्यमार्ग पर हाइवा ने टक्कर मार दिया। इससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक पिकअप से गिधौरी मार्ग से वापस सारंगढ़ लौट रहे थे। इस बीच सामने सरसीवां तरफ से आ रही हाइवा ने टक्कर मार दिया। हादसे से पिकअप सवार दोनों लोगों की मौत हो गई।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ निवासी आशुतोष केशरवानी व्यावसायिक कार्य के सिलसिले में पिकअप क्रमांक सीजी 13 एके 8997 में वाहन चालक हरदीप लाल साहनी के साथ बिलाईगढ़ गए थे। वापसी के दौरान रात को लगभग 10 बजे मुख्य मार्ग में ग्राम भिनोदा के पास पिकअप वाहन को सामने से आ रहे ट्रेलर वाहन क्रमांक सीजी-13 एके 8927 के चालक द्वारा अपने वाहन को तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर ठोकर मार दी। इस हादसे में पिकअप वाहन बुरी तरह से कुचला गया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur News: फदहाखार के जंगल में मिली युवक की जली लाश, सिर पर थे चोट के निशान...फैली सनसनी

बताया जा रहा है कि हाइवा पिकअप के ऊपर पलट गया और दोनों बुरी तरह से पिकअप में दब गए। उन्हें जेसीबी के माध्यम से निकाला गया। इस हादसे में आशुतोष केशरवानी पिता स्व.शरद केशरवानी उम्र 36 वर्ष ग्राम सारंगढ जिला सारंगढ बिलाईगढ व पीकअप के चालक हरदीप लाल सहनी को चोंट लगने से आसपास के लोगों द्वारा 108 एम्बुलेंस वाहन से ईलाज के लिए सीएचसी बिलाईगढ़ ले गए हैं। सीएचसी बिलाईगढ पहुंचकर देखा दोनों व्यक्ति के हाथ पैर, सिर व शरीर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। सरसीवां पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इस हादसे से सारंगढ़ में मातम पसरा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो