script

युवक कर रहा था रात में फ़ोन पर बीवी से बात अचानक आने लगी अजीब आवाज, जब घरवालो ने पहुंच कर देखा…

locationरायपुरPublished: Jun 16, 2019 08:46:58 pm

Submitted by:

CG Desk

* शराब पिलाने के बहाने ले जाकर कर दी निगरानी बदमाश कि हत्या
* पुराने झगड़े का बदला लेने रचा था साजिस
* लभांडी (raipur) शराब दुकान के पास मिली थी लाश

murder

युवक कर रहा था रात में फ़ोन पर बीवी से बात अचानक आने लगी अजीब आवाज, जब घरवालो ने पहुंच कर देखा…

रायपुर। प्रदेश (chhattisgarh) में बढ़ते जा रहे अपराध (Crime) थमने का नाम नहीं ले रहे है। राजधानी (raipur) के तेलीबांधा इलाके में अपराधियों ने फिर से एक घटना को अंजाम दिया है।दरअसल पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए हिस्ट्रीशीटर को धोखे से ले जाकर हत्या (murderers movie) कर दी गई। हत्या में शामिल दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है। आरोपी भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे हैं। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।
शनिवार की रात पुराना कांशीराम नगर निवासी दीपक नायडू की लाश लाभांडी (Labhandi, raipur)शराब भट्टी के पास मिली थी। शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के कई निशान थे। हत्या (Murder) का मामला दर्ज करने के बाद तेलीबांधा पुलिस (Raipur police) ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। देर रात कांशीराम नगर के अरशद खान और सैय्यद नदीम उर्फ बड़ा मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं दो आरोपी कलील उर्फ खलील रहमान और ललित बरवे उर्फ लियान फरार हैं।
crime

पुरानी रंजिश के चलते हत्या
लगभग सप्ताह भर पहले दीपक का अरशद के रिश्तेदारों से मोहल्ले में झगड़ा हो गया था। उस दौरान दोनों पक्षों में जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई थी। इसका बदला लेने के लिए अरशद ने दीपक की हत्या (Murder) की प्लानिंग की और अपने साथियों के साथ मिलकर उसे शनिवार शाम करीब 6 बजे शराब पीने के लिए बुलाया। दोनों अपनी-अपनी मोटरसाइकिल में लाभांडी की ओर गए। लाभांडी में नदीम, कलील और ललित पहले से मौजूद थे।

पत्नी से बात करते ही पडऩे लगे चाकू
रात करीब 8 बजे तक दीपक घर नहीं पहुंचा, तो उसकी पत्नी शमा ने उसे फोन किया। दीपक ने उसका कॉल रिसीव किया और बात करने लगा, वैसे ही आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला (murderers movie) कर दिया। अचानक हुए हमले से वह संभल नहीं पाया। चाकू लगने पर वह चीखने लगा। इसकी आवाज मोबाइल के जरिए उसकी पत्नी ने सुना। इसके बाद तत्काल उसने दीपक के बड़े भाई राजा को जानकारी दी।

crime
राजा और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर दीपक का लहुलूहान शव पड़ा था। पुलिस (Chhattisgarh police) ने शव को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी मौके से फरार हो चुके थे। आरोपियों के खिलाफ भी गुंडागर्दी व अन्य अपराध हैं। मृतक और आरोपी मिलकर गुंडागर्दी करते थे। दो आरोपियों की गिरफ्तारी (arrested) के बाद बचे दो आरोपियों की तलाश जारी है ।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App

ट्रेंडिंग वीडियो