scriptपूर्व CM रमन सिंह का सरकार पर हमला, बोले- सरकार की उदासीनता की वजह से हुआ कोरोना का फैलाव | Corona spread due to government apathy said Former CM Raman Singh | Patrika News

पूर्व CM रमन सिंह का सरकार पर हमला, बोले- सरकार की उदासीनता की वजह से हुआ कोरोना का फैलाव

locationरायपुरPublished: Apr 29, 2021 09:25:44 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Coronavirus Chhattisgarh Updates: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने कोरोना संक्रमण के फैलाव के लिए राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Ex CM Dr. Raman Singh

Ex CM Dr. Raman Singh

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chhattisgarh CM Raman Singh) ने कोरोना संक्रमण के फैलाव के लिए राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस तरह उदासीनता का परिचय दिया, उसका ही यह नतीजा है कि राज्य कोरोना संक्रमण के इस भयावह दौर से जूझने के लिए मजबूर है। लाखों लोग इस [typography_font:14pt;” >रायपुर. छत्तीसगढ़ के COVID Pandemic का दंश झेल रहे हैं। हजारों जानें गईं। सरकार को उसकी इस आपराधिक उदासीनता के लिए कभी प्रदेश कभी माफ नहीं करेगा।

यह भी पढें: छत्तीसगढ़ में 1 मई से 18+ लोगों के लिए कोविड वैक्सीनेशन मुश्किल, CM ने PM को लिखी चिट्ठी

उन्होंने कहा कि संक्रमित मरीजों की संख्या, मौतों और एक्टिव मरीजों की संख्या में काफी अंतर है। राज्य सरकार आंकड़े छिपाकर गुमराह कर रही है। सरकार पिछली और मौज़ूदा दूसरी लहर को लेकर एक श्वेतपत्र जारी करे। सरकार ने कोरोना काल में पैरा-मेडिकल स्टाफ की नियुक्ति को लेकर कोई पहल नहीं की। उपकरण, सुविधाएं और अन्य जरूरी इंतजाम पर कोई ध्यान दिया। कई इलाकों में वेंटिलेटर तक की सुविधा नहीं है।

यह भी पढें: कोरोना का कहर जारी: रायपुर में 5 मई के बाद फिर बढ़ेगा लॉकडाउन!, जानिए लेटेस्ट अपडेट

उन्होंने कहा कि Covid Centers से मरीजों के भागने. मृत मिलने, आंबेडकर अस्पताल में जिंदा महिला को मृत बताकर अंतिम संस्कार के लिए ले जाने, परिजनों को कोरोना संक्रमितों की मृत्यु का समय पर सूचना न देने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी जारी है। परिजन आज भी इस इंजेक्शन के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं। सरकार कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में अब तक फेल साबित हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो