scriptGold-Silver price Today : सोने के भाव हुए कम…. चांदी की कीमत में भी आया भारी गिरावट, फटाफट चेक करें आज का भाव | Gold-Silver price Toda : gold and silver became cheaper | Patrika News
रायपुर

Gold-Silver price Today : सोने के भाव हुए कम…. चांदी की कीमत में भी आया भारी गिरावट, फटाफट चेक करें आज का भाव

Cg Gold-Silver price: आज सोने-चांदी की कीमत देख आपका चेहरा खिल उठेगा। आइए जानते है आज बाजार में सोने-चांदी का भाव क्या है।

रायपुरAug 04, 2023 / 11:59 am

Kanakdurga jha

Gold-Silver price Toda : सोने के भाव हुए कम.... चांदी की कीमत में भी आया भारी गिरावट, फटाफट चेक करें आज का भाव

Gold-Silver price Toda : सोने के भाव हुए कम…. चांदी की कीमत में भी आया भारी गिरावट, फटाफट चेक करें आज का भाव

Cg Gold-Silver price : अगर आप आज सोने-चांदी की खरीदारी करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है। आपको जानकार ख़ुशी होगी की आज सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

नहर में पैर धोते समय फिसलने से बह गया ग्रामीण, दूसरे दिन 5 किमी दूर झाडिय़ों में फंसी मिली लाश

Cg Gold-Silver price : प्रदेश के सर्राफा बाजारों में आज सोने-चांदी के भाव में बड़ा बदलाव नजर आया हैं। (Cg Gold-Silver price) जहां सोने की कीमत में 200 रुपए तक की गिरावट दर्ज की गई है। (Gold-Silver price) वहीं चांदी की कीमत देखें तो 1 किलो चांदी की कीमत में 1350 रुपए तक की भारी गिरावट हुई है। 10 ग्राम सोने की कीमत 61,100 हुई है। (Gold-Silver price Today) वहीं 1 किलों चांदी की कीमत 72,400 तक सस्ती हो गई है।
यह भी पढ़ें

लगातार बारिश सेेेे रेण नदी उफान पर, पुल के पास 4 घंटे तक रुके रहे भारी वाहन, बच्चों को स्कूल न जाने की दी हिदायत

Gold-Silver price : देश में सोने और चांदी की कीमत देखें तो दिल्ली 24 कैरेट की 10 ग्राम सोने की कीमत 59,950 रुपए दर्ज की गई है। (Gold-Silver price Today) वहीं चांदी का भाव देखें तो आज शुक्रवार को 1 किलो चांदी की कीमत 74,800 रुपए दर्ज की गई है।

Hindi News/ Raipur / Gold-Silver price Today : सोने के भाव हुए कम…. चांदी की कीमत में भी आया भारी गिरावट, फटाफट चेक करें आज का भाव

ट्रेंडिंग वीडियो