विधानसभा में उठा उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा, मुख्यमंत्री से मांगा जवाब

विधानसभा के विशेष सत्र में उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा उठाते हुए विधायक अग्रवाल ने कहा, छत्तीसगढ़ में अपहरण उद्योग तेजी से बढ़ रहा है। उद्योगपति सोमनी की अपहरण हुए करीब सात दिन हो गए है।

रायपुर. सिलतरा के उद्योगपति प्रवीण सोमानी के अपहरण को लेकर सियासत गरमाने लगी है। यह मुद्दा अब विधानसभा तक पहुंच गया है। गुरुवार को विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। विपक्ष ने इस संबंध में सरकार की तरफ वक्तव्य पेश करने की मांग भी रखी।

19 साल बाद हुए पेशेवर अपहरण को सुलझाने में हांफ रही पुलिस, उद्योगपति की तलाश में हाजीपुर पहुंची टीम

विधानसभा के विशेष सत्र में उद्योगपति के अपहरण का मुद्दा उठाते हुए विधायक अग्रवाल ने कहा, छत्तीसगढ़ में अपहरण उद्योग तेजी से बढ़ रहा है। उद्योगपति सोमनी की अपहरण हुए करीब सात दिन हो गए है। इसके बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल रहा है। यह गंभीर मुद्दा है। सदन में मुख्यमंत्री मौजूद हैं। इस पर सरकार की तरफ से जवाब आना चाहिए। वहीं भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा, सदन में मुख्यमंत्री और गृहमंत्री दोनों मौजूद हैं। इसमें शासन की तरफ से वक्तव्य आना चाहिए।

पूर्व विधायकों की सुरक्षा में कटौती पर भी उठे सवाल

विधायक अग्रवाल ने पूर्व विधायकों की सुरक्षा का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा, सरकार ने पूर्व विधायकों की सुरक्षा में कटौती कर दी है। उनके पीएसओ को हटा दिया गया है। जबकि हमारे जनप्रतिनिधि माओवाद प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी करते हैं। इस पर फिर से विचार होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: लापता उद्योगपति का कोई सुराग नहीं, पुलिस अब संदिग्ध कार के जरिये कर रही तलाश

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned