scriptKomal Sahu Death Case: कोमल साहू की संदेहास्पद मौत की SIT करेगी जांच, गृहमंत्री शर्मा ने गठित की टीम | Komal Sahu Death Case: SIT to investigate Komal Sahu's death | Patrika News
रायपुर

Komal Sahu Death Case: कोमल साहू की संदेहास्पद मौत की SIT करेगी जांच, गृहमंत्री शर्मा ने गठित की टीम

Komal Sahu Death Case: कबीरधाम जिले के ग्राम बिरकोना निवासी कोमल साहू की संदेहास्पद मृत्यु की निष्पक्ष उच्चस्तरीय जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

रायपुरJun 17, 2024 / 07:23 am

Khyati Parihar

Komal Sahu Death Case
Komal Sahu Death Case: कबीरधाम जिले के ग्राम बिरकोना निवासी कोमल साहू की संदेहास्पद मृत्यु की निष्पक्ष उच्चस्तरीय जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। उप मुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा ने प्रकरण की विशिष्टता व संवेदनशीलता के दृष्टिगत अनुसंधान के लिए एक पुलिस अधीक्षक स्तर के कोमल साहू अधिकारी के नेतृत्व में 6 सदस्यीय विशिष्ट जांच दल तत्काल गठित करने के निर्देश दिए थे। जिस पर जांच कमेटी गठित की गई है। समिति को त्वरित्त जांच करने के लिए निर्देशित किया गया है।
बता दें, साहू समाज ने गृहमंत्री से मुलाकात कर उच्चस्तरीय जांच की मांग की थी। एसआईटी में रामकृष्ण साहू, पुलिस अधीक्षक, जिला-बेमेतरा, नेहा पाण्डेय, अति. पुलिस अधीक्षक, खैरागढ़,? मोहन पटेल, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी, प्रभारी सीन ऑफ काइम यूनिट, जिला-दुर्ग, तनुप्रिया ठाकुर, उपुअ (अजाक), जिला- राजनांदगांव, विजय मिश्रा, निरीक्षक जिला-राजनांदगांव, मयंक मिश्रा, उप निरीक्षक जिला-बेमेतरा शामिल हैं।
Komal Sahu Death Case

Komal Sahu Death Case: 6 सदस्यीय एसआईटी टीम का गठन-

  1. रामकृष्ण साहू, पुलिस अधीक्षक, जिला-बेमेतरा
  2. नेहा पाण्डेय, अति. पुलिस अधीक्षक, खैरागढ़
  3. मोहन पटेल, वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी, प्रभारी सीन ऑफ काईम यूनिट, जिला-दुर्ग
  4. तनुप्रिया ठाकुर, उपुअ (अजाक), जिला-राजनांदगांव
  5. विजय मिश्रा, निरीक्षक जिला-राजनांदगांव
  6. मयंक मिश्रा, उप निरीक्षक जिला-बेमेतरा

Komal Sahu Death Case: क्या है पूरा मामला

6 मई को ​​​​​​​कबीरधाम जिले के ग्राम बिरकोना के खेत में बबूल के पेड़ पर कोमल साहू की लाश पेड़ पर लटकी मिली थी। मामले में पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया था। शव के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान के आधार पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर मामले की जांच की थी।

Hindi News/ Raipur / Komal Sahu Death Case: कोमल साहू की संदेहास्पद मौत की SIT करेगी जांच, गृहमंत्री शर्मा ने गठित की टीम

ट्रेंडिंग वीडियो