scriptजमीन के लालच में तीन युवक बने हत्यारे, रस्सी से गला घोंटकर पानी में फेंकी लाश, पहुंचे जेल | Three youths became murderers out of greed for land, strangled them with a rope and threw their bodies in water, reached jail | Patrika News
रायपुर

जमीन के लालच में तीन युवक बने हत्यारे, रस्सी से गला घोंटकर पानी में फेंकी लाश, पहुंचे जेल

योजना बनाकर रस्सी के विजय की गला दबाकर हत्या की। इसके बाद लाश को पानी में फेककर फरार हो गए थे। हालांकि घटनास्थल से पुलिस ने कुछ साक्ष्य बरामद किया था।

रायपुरMay 02, 2024 / 12:46 pm

Kanakdurga jha

Raipur Crime News: जमीन विवाद के चलते युवक की हत्या करने वाले तीन लोगों को आजीवन कारावास दंडित किया गया है। प्रकरण की जांच के दौरान संदेह के दायरे में आने वाले आरोपियों का विवेचना अधिकारी भरत बरेठ ने डीएनए टेस्ट करवाया।
जहां पूरे मामले की खुलासा हो गया। इसकी रिपोर्ट और घटनास्थल से बरामद साक्क्ष्य के साथ उरला पुलिस ने कोर्ट में केस डायरी पेश की। वहीं अभियोजन पक्ष की ओर से 15 गवाहों के बयान करवाए गए। अपर सत्र न्यायाधीश अगम कुमार कश्यप ने पुलिस की केस डायरी, साक्क्ष्य और गवाहों के बयान के आधार पर आरोपियों को दंडित किया।
यह भी पढ़ें

मैं क्राइम ब्रांच से बोल रहा हूं, तुम्हारी बेटी लॉकअप में है… अब इस तरह के कॉल से फंसा रहे साइबर ठगी

अपर लोक अभियोजक सरोज गुप्ता ने बताया कि 15 दिसंबर 2021 को उरला स्थित राधिका इंडस्ट्रीज के पास एक अज्ञात युवक का लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त विजय कुमार के रूप में उसके छोटे भाई द्वारा की गई।
विवेचना के दौरान पता चला कि वह उरला स्थित फैक्ट्री में काम करता था। मृत के भाई ने पूछताछ में बताया कि जमीन को लेकर बिलाईगढ़ निवासी गोपाल जायसवाल (42 साल) बुधराम बंजारे (50साल) और ननका कुर्रे(33साल) के साथ विवाद चल रहा था।
प्रकरण की जांच के दौरान पता चला कि तीनों ने योजना बनाकर रस्सी के विजय की गला दबाकर हत्या की। इसके बाद लाश को पानी में फेककर फरार हो गए थे। हालांकि घटनास्थल से पुलिस ने कुछ साक्ष्य बरामद किया था। सरेराह हुए जघन्य हत्याकांड को देखते हुए आरोपियों की डीएनए और एफएसएल जांच कराई।

Home / Raipur / जमीन के लालच में तीन युवक बने हत्यारे, रस्सी से गला घोंटकर पानी में फेंकी लाश, पहुंचे जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो