scriptCEO ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो सामने फन फैलाए बैठा था सांप, देखें वीडियो | Watch video of snake in CEO's washroom | Patrika News
रायसेन

CEO ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो सामने फन फैलाए बैठा था सांप, देखें वीडियो

वॉश बेसिन के पास बैठा हुआ था सांप..सांप को देखकर दफ्तर में मौजूद अधिकारी कर्मचारियों के उड़े होश..

रायसेनSep 24, 2021 / 08:14 pm

Shailendra Sharma

washroom_snake.jpg

रायसेन. अगर एकाएक आपके सामने सांप आ जाए तो जाहिर है आपके भी पसीने छूट जाएंगे। कुछ ऐसा ही शुक्रवार को रायसेन जिला पंचायत के CEO पीसी शर्मा के साथ हुआ। सीईओ पीसी शर्मा जैसे ही दफ्तर में मौजूद अपने वॉशरूम में पहुंचे तो एक सांप फन फैलाए हुए उनके सामने आ गया। सांप को देखकर सीईओ घबरा गए और भागकर बाहर आए व साथी कर्मचारियों को वॉशरूम में काला सांप बैठा होने के बारे में बताया। वॉशरूम में सांप होने के बारे में पता चलते ही दफ्तर के कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84f2bh

सर्प विशेषज्ञ ने पकड़ा सांप
जिला पंचायत कार्यालय में सीईओ के वॉशरूम में सांप घुसने की खबर से हड़कंप मच गया। तुरंत गोपालपुर निवासी सर्प पकड़ने में विशेषज्ञ कैलाश गौड़ को सूचना दी गई। जिसके बाद सर्प विशेषज्ञ जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और वॉशरूम में मौजूद सांप को पकड़ा। सांप को पकड़ने के लिए जैसे ही सर्प विशेषज्ञ कैलाश गौड़ वॉशरूम में पहुंचे तो सांप वॉश बेसन के पास ही बैठा हुआ था जो उन्हें देखते ही उचटकर भागने लगा। सांप छलांग मारकर वॉशबेसन से नीचे कूद गया और तेज रफ्तार में भागने की कोशिश करने लगा। भागते हुए सांप एक बाल्टी से लिपट गया जिसे कुछ ही देर में सर्प विशेषज्ञ कैलाश गौड़ ने पूंछ पकड़कर अपने काबू में ले लिया।

 

ये भी पढ़ें- बोरे में लेकर घूम रहे थे 5 करोड़ के सांप, जानिए क्यों है विदेशों में इनकी डिमांड

 

कैलाश गौड़ ने बताया कि सांप घोड़ा पछाड़ प्रजाति का है जो कि काफी फुर्तिला होता है और तेज रफ्तार में भागता है। उन्होंने सांप को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ने की बात कही। वहीं सांप के पकड़े जाने के बाद सीईओ पीसी शर्मा व स्टाफ के लोगों ने राहत की सांस ली।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84f2bh

Home / Raisen / CEO ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो सामने फन फैलाए बैठा था सांप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो