script24 घंटे में ही यहां हुआ एक और भीषण सड़क हादसा, ट्रक और टवेरा की टक्कर में 4 की मौत, 7 गंभीर घायल | big accident on highway 4 dead and 7 injured | Patrika News

24 घंटे में ही यहां हुआ एक और भीषण सड़क हादसा, ट्रक और टवेरा की टक्कर में 4 की मौत, 7 गंभीर घायल

locationराजगढ़Published: Jan 28, 2021 03:28:48 pm

Submitted by:

Faiz

राजगढ़ स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 पर एक और भीषण सड़क हासदे में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चा समेत 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

news

24 घंटे में ही एक और भीषण सड़क हादसा, ट्रक और टवेरा की टक्कर में 4 की मौत, 7 गंभीर घायल

राजगढ़/ मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले खाटू श्याम के दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 8 सदस्यों की सड़क हादसे में जान गवाने के मामले को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि, जिले के ही पचोर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव उदनखैड़ी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 पर एक और भीषण सड़क हासदे में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा समेत 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल होकर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। बता दें कि, हादसा गुरुार की सुबह हुआ, जिसमें एक टवेरा कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- 2 महीनों से लगाताक फूल रहा था महिला का पेट, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yyp71

इस वजह से हुआ हादसा

हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दुर्घटना सुबह के भारी कोहरे और तेज रफ्तार वाहन चलने के चलते हुई है। बता दें कि, सुबह कोहरे की वजह से विजिबिलिटी जीरो हो गई थी और तेज रफ्तार टवेरा कार जो कि उत्तर प्रदेश से महाराष्ट्र की ओर जा रही थी, राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 उदनखेड़ी के पास इंदौर की ओर जा रहे कंटेनर को ओवरटेक करने के चक्कर में आगे चल रहे ट्रक से पीछे की ओर से जा टकराई। हादसे में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 अन्य लोग घायल हुए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- 2 महीनों से लगाताक फूल रहा था महिला का पेट, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा


मजदूरी करने जा रहे थे मजदूर

घटना की जानकारी गते ही पचोर थाना प्रभारी अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सारंगपुर सिविल अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि दुर्घटना में घायल व मृत हुए यह सभी लोग उत्तर प्रदेश के बरेली से मजदूरी करने के लिए मालेगांव और नासिक जा रहे थे। लॉकडाउन के दौरान मजदूर अपने घर लौट आए थे, जिन्हें फेक्ट्री संचालक ने टवेरा वाहन भेजकर मालेगांव और नासिक स्थित अपनी फैक्ट्री बुलवाया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yyo54
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो