शहादत को सलाम : शादी के दौरान कुछ इस तरह खुश थे आतंकी हमले में शहीद हुए जवान मनीष

...जब पत्नी संग झूमकर किया था डांस

By: Faiz

Published: 25 Aug 2020, 04:29 PM IST

राजगढ़/ मध्य प्रदेश के राजगढ़ के खुजनेर के मनीष विश्वकर्मा हाल ही में एक आतंकी साजिश का शिकार हुए और विस्फोट में वह शहीद हो गए। 10 माह पहले किसी ने सोचा भी नहीं था कि अपनी शादी को लेकर इतना खुश नजर आने वाला जवान आतंकियों की साजिश का शिकार हो जाएगा। यह वीडियो मनीष की शादी का है जिसमें वह अपनी पत्नी आरती के साथ डांस कर रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- आधी रात को बंगले में शराब पार्टी करते मिले 20 लड़के-लड़कियां, मुंबई से होती है ऑनलाइन बुकिंग


बुधवार सुबह तक गृह निवास पहुंचेगा शहीद का शव

खुजनेर में रहने वाले मनीष विश्वकर्मा हाल ही में एक आतंकी साजिश का शिकार हुए और आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में शहीद हो गए। घटना के बाद सिर्फ राजगढ़ जिला ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश शोक में है। बुधवार सुबह 10:00 बजे तक उनका पार्थिव शरीर खुजनेर पहुंच सकता है, जिसकी तैयारियां जोरों पर की जा रही हैं। पचोर से ही एक बड़ा काफिला खुजनेर तक पहुंचेगा कुछ इस तरह के संकेत फिलहाल मिल रहे हैं और रास्ते भर पुष्प वर्षा के साथ शहीद मनीष के पार्थिव शरीर का स्वागत किया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 1292 नए पॉजिटिव, 54421 पहुंचा कुल संक्रमितों का आंकड़ा, 1246 की मौत


किसी ने भी ऐसा नहीं सोचा था

news

10 माह पहले किसी ने सोचा भी नहीं था की अपनी शादी को लेकर इतना खुश नजर आने वाला शहीद जवान आतंकियों की साजिश का शिकार हो जाएगा यह वीडियो मनीष की शादी का है जिसमें वह अपनी पत्नी आरती के साथ प्रसन्न मुद्रा में नजर आ रहे हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned