scriptRajnandgaon Crime: कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, मन नहीं भरा तो कर दी ये हैवानियत, आरोपी बेटा गिरफ्तार | Rajnandgaon Crime: The son killed his mother | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon Crime: कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, मन नहीं भरा तो कर दी ये हैवानियत, आरोपी बेटा गिरफ्तार

Rajnandgaon Crime: मृतिका के द्वारा काम करने की नसीहत देना पुत्र को नागवार गुजरा और मां की कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है..

राजनंदगांवJun 17, 2024 / 01:42 pm

चंदू निर्मलकर

Rajnandgaon crime
Rajnandgaon Crime: वनांचल में औंधी थाना क्षेत्र के अलकन्हार गांव में खेत में काम करने गई एक महिला की हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है। मृतिका के द्वारा काम करने की नसीहत देना पुत्र को नागवार गुजरा और मां की कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
शुक्रवार शाम को अलकन्हार निवासी 60 वर्षीय तनियो बाई लकरा पति बुधन लाल की लाश उसके खेत में खून से लथपथ हालत में मिली थी। अज्ञात आरोपी महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी।
यह भी पढ़ें

Gariaband Crime: कब्र खोदकर युवती के शव से काट ले गए हाथ-खोपड़ी, तंत्र-मंत्र के लिए तांत्रिक ने की ऐसी हरकत…खलबली

Rajnandgaon Crime: बाड़ी में छिपा था आरोपी पुत्र

Rajnandgaon Crime: विवेचना के दौरान पुलिस मृतिका के परिजनों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतिका तनियो बाई शुक्रवार को अपने पुत्र 28 वर्षीय गणेश्वर लकड़ा के साथ खेत में काम करने गई थी। खेत में पहुंचने के बाद तनियो बाई अपने पुत्र गणेश्वर को लकड़ी काटने व अन्य काम करने बोली।
यह भी पढ़ें

Rajnandgaon Crime: खेत में काम करने गई महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका

इस दौरान पुत्र गणेश्वर काम करने से मना कर दिया। इस बीच तनियो बाई अपने पुत्र को काम करने नसीहत दी तो आक्रोशित गणेश्वर ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पुत्र गणेश्वर जंगल में फरार हो गया था और बाड़ी में छिपा था। पुलिस आरोपी को जंगल के बाड़ी से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग कुल्हाड़ी बरामद कर ली है। एसडीओपी मानपुर मयंक तिवारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Hindi News/ Rajnandgaon / Rajnandgaon Crime: कुल्हाड़ी से मां को काट डाला, मन नहीं भरा तो कर दी ये हैवानियत, आरोपी बेटा गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो