scriptGariaband Crime: कब्र खोदकर युवती के शव से काट ले गए हाथ-खोपड़ी, तंत्र-मंत्र के लिए तांत्रिक ने की ऐसी हरकत…खलबली | Gariaband Crime: Girl's hands and skull were cut off from her grave | Patrika News
गरियाबंद

Gariaband Crime: कब्र खोदकर युवती के शव से काट ले गए हाथ-खोपड़ी, तंत्र-मंत्र के लिए तांत्रिक ने की ऐसी हरकत…खलबली

Gariaband Crime: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में कब्र खोदकर युवती के शव से हाथ, खोपड़ी और अन्य अवशेष काट ले गए। बताया जा रहा है कि तांत्रिक सिद्धि के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है।

गरियाबंदJun 17, 2024 / 07:50 am

Khyati Parihar

Gariaband Crime
Gariaband Crime: छत्तीसगढ़ के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पसौद में 2 माह पहले मृत युवती के कब्र को गांव के 3 लोगो ने मंत्र तंत्र के लिए कब्र से दोनों हाथ और खोपड़ी को ले गए। ग्रामीणों का कहना है कि इस पूरी घटना के पीछे एक मास्टर माइंड भी है।
हालांकि उसका नाम अभी तक सामने नही आया हैं। उसकी तलाश जारी है। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद भी कब्र से गायब दोनों हाथ व खोपड़ी अभी तक पुलिस को बरामद नहीं कर सकी है। इसे लेकर पसौद के ग्रामीणों ने रविवार की दोपहर फिंगेश्वर थाना पहुंचकर थाने का घेराव का किया, जहां एसडीएम व टीआई की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हुए।
Gariaband Crime: जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पसौद में युवती के शव को कब्र से खोदकर तांत्रिक सिद्धि के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में कथित तांत्रिक और उसके 2 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन ग्रामीणों के मुताबिक अभी भी इस घटना में शामिल मुख्य मास्टर माइंड पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस मुख्य आरोपी को बचाने व कब्र से गायब हुए अंगों का पता नहीं लगा सके हैं। जिसके कारण बड़ी संख्या में रविवार दोपहर ग्रामीणों ने फिंगेश्वर थाने का घेराव किया गया।
Gariaband Crime
यह भी पढ़ें

CG politics: लोकसभा चुनाव में भीतरघात: पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष समेत 5 कांग्रेसी पार्षद पार्टी से निष्कासित, सदस्यता भी रद्द

ग्रामीण मुख्य आरोपी को भी पकड़ने की मांग कर रहे थे। वही, ग्रामीणों के थाने के घेराव की सूचना पर पहुंचे एसडीएम अर्पिता पाठक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच किया जा रहा हैं। संदेहियों से भी पूछताछ किया जा रहा हैं। जल्द ही मामले की सही वजह तक पहुंचा जाएगा। वही, ग्रामीणों की मांग पर जिले के डॉग स्क्वायड टीम भी सोमवार को घटना स्थल पर जाकर जांच करेगी।

Gariaband Crime: यह हैं मामला

पसौद गांव में 13 अप्रैल को रोशनी साहू (25) की मौत हो गई। वह सिकलिन बीमारी से ग्रसित थी। सामाजिक रिवाज के मुताबिक, परिजनों ने शव को दफना दिया दिया था। इस बीच कुछ दिन पूर्व परिजन कब्र के पास गए थे, तो वहां उन्हें खुदाई के प्रमाण मिले। इसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी। मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने कब्र के पास जमकर हंगामा किया। कब्र से छेड़छाड़ करने की आशंका पर जब शक के आधार पर ग्रामीणों की बैठक हुई। इसमें पता चला कि युवती के शव से अंग निकाले गए हैं।

Gariaband Crime: परिजन बोले- बेटी के दोनों हाथ, सिर का ऊपरी हिस्सा गायब

मृतिका के पिता धनेश साहू ने कहा कि शिकायत के बाद विधिवत जब कब्र की खुदाई की गई तो बेटी के दोनों हाथ गायब थे। खोपड़ी का ऊपरी हिस्सा भी गायब था। इसे ले जाने वाले तांत्रिक हैं, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं मृतिका के भाई चित्रसेन साहू ने बताया कि दफनाए गए स्थान पर छेड़छाड़ के सबूत मिले थे।

Hindi News/ Gariaband / Gariaband Crime: कब्र खोदकर युवती के शव से काट ले गए हाथ-खोपड़ी, तंत्र-मंत्र के लिए तांत्रिक ने की ऐसी हरकत…खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो