scriptRajnandgaon Crime: खेत में काम करने गई महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका | Rajnandgaon Crime: Women's dead body found near farm | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon Crime: खेत में काम करने गई महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका

Rajnandgaon Crime: पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस मृतक महिला के परिजनों सहित कुछ अन्य लोगों को संदेह के आधार पर पूछताछ में जुटी है।

राजनंदगांवJun 16, 2024 / 01:18 pm

Shrishti Singh

Rajnandgaon Crime

Rajnandgaon Crime: वनांचल में औंधी थाना क्षेत्र के आलकन्हार गांव में खेत में काम करने गई 60 वर्षीय तनियो बाई लकरा पति बुधन लाल की शुक्रवार को खून से लथपथ लाश मिली।

देर शाम महिला के घर नहीं लौटने पर परिजन खेत में देखने गए। इस दौरान महिला की लाश खेत में मिली। महिला के शरीर में चोट के निशान हैं और खून से सना हुआ है। अज्ञात आरोपी द्वारा महिला तनियो बाई पर हमला कर हत्या की घटना को अंजाम देने की अंदेशा जताई जा रही है।

फिलहाल पुलिस शव के कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस मृतक महिला के परिजनों सहित कुछ अन्य लोगों को संदेह के आधार पर पूछताछ में जुटी है।

एसडीओपी मयंक तिवारी है कि अलकन्हार गांव में एक महिला की लाश खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी है।

Hindi News/ Rajnandgaon / Rajnandgaon Crime: खेत में काम करने गई महिला की खून से लथपथ मिली लाश, जताई जा रही हत्या की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो