scriptCG Murder Case: रिश्तों का खून… बेटे ने मां, पति ने पत्नी, एक ने की पड़ोसी की हत्या | CG Murder Case in Raigarh | Patrika News
रायगढ़

CG Murder Case: रिश्तों का खून… बेटे ने मां, पति ने पत्नी, एक ने की पड़ोसी की हत्या

CG Murder Case: पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

रायगढ़Jun 15, 2024 / 01:52 pm

Shrishti Singh

CG Murder Case

CG Murder Case: तीन दिनों में तीन हत्या का मामला सामने आया है। इसमें दो मामला कापू थाना क्षेत्र की है तो एक मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र की है। क्षणिक आवेश में आकर किसी ने मां की हत्या की तो किसी ने पत्नी और किसी ने पड़ोसी की हत्या कर दी है। मामले की सूचना पर संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरतार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें

CG Murder Case: प्रेमिका की हत्या कर लाश को जला कर फेका था प्रेमी, गिरफ्तार

खाना पकाने के विवाद पर पत्नी की कर दी हत्या

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कापू थाना क्षेत्र के ग्राम सोनपुर के कोटवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रामरतन मांझी पिता शनिराम मांझी 65 साल सोनपुर का निवासी है। जो विगत 12 जून की शाम को उसने अपनी पत्नी बसंती बाई के साथ घर में ही बैठकर शराब का सेवन किया, फिर कुछ देर बाद रामरतन ने उससे खाना मांगा तो उसकी पत्नी ने बोली कि खाना नहीं बना है, जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान इनका विवाद इस कदर बढ़ा कि रामरतन ने घर में रखे डंडे से बसंती बाई पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। जिससे बसंती के सिर कंधा के अलावा शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने के कारण उसके शरीर से काफी मात्रा में खुन निकल गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ऐसे में 13 जून को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा तैयार करते हुए उसके शव को अस्पताल भेजा, जहां पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंपते हुए आरोप पति को गिरफ्तार कर लिया है।

CG Murder Case: समझाइश से नाराज बेटे ने मां को ही मार डाला

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कापू थाना क्षेत्र ग्राम कुमरता चट्टीपारा निवासी श्याम मांझी ने 13 जून को थाना में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि एतवारी बाई मांझी को उसके ही बेटे सुरेश मांझी पिता जगसाय ने 12 जून की रात करीब साढे़ 11 बजे ब्लूटूथ बाजा एवं मिट्टी के हंडी से सिर पर प्राणघातक हमला कर मौत के घाट उतर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सुरेश मांझी अपने खून के रिश्ते में आने वाली लड़की से शादी करना चाह रहा था।

जिससे उसकी मां एतवारी बाई ने उसे समझाईश दे रही थी कि घरेलू रिश्ते में शादी करना गलत है, क्योंकि हम सब एक ही कुल-खानदान के हैं। जिसको लेकर आरोपी सरेश मांझी नाराज हो गया और आव देखा न ताव और अपनी मां पर डंडा से प्राणघातक हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप की स्थिति बन गई थी। साथ ही गुरुवार को कापू पुलिस ने मौके पर पहुंची और आरोपी युवक सुरेश मांझी को गिरतार कर लिया है।

डंडे से पीटकर पड़ोसी को उतारा मौत के घाट

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम किलकिला निवासी पुरुषोत्तम पैकरा ने शिकायत दर्ज कराया है कि विगत 11 जून को दोपहर करीब ढाई बजे खाना खाकर अपने घर में आराम कर रहा था। इस दौरान उसका पड़ोसी भोगसिंह अपने घर में बचाओ-बचाओ करके चिल्ला रहा था। ऐसे में पुुरुषोत्तम पैकरा जाकर देखा तो उसी गांव का महेश पैकरा डंडेे से उसकी पिटाई कर रहा था, जिससे पुरुषोत्तम पैकरा ने उसके हाथ से डंडा छिन लिया, जिससे महेश मौका देखकर वहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें

Bhilai Murder Case: पहले पत्नी का 5 मिनट तक घोंटा गला फिर, खुद लगा ली फांसी, सनसनी

पुरुषोत्तम पैकरा उसके परिजनों को घटना की सूचना दी और देखा कि भोगसिंह के सिर व दाहिने पैर में गंभीर चोट लगने से काफी खून निकल रहा था, जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर लैलूंगा पुलिस ने आरोपी महेश पैकरा के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। वहीं पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raigarh / CG Murder Case: रिश्तों का खून… बेटे ने मां, पति ने पत्नी, एक ने की पड़ोसी की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो