script

ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से टकरा कर पलटा केमिकल से भरा ट्रक, केबिन में फंसे चालक-खलासी

locationराजसमंदPublished: Jun 09, 2019 07:49:34 pm

Submitted by:

abdul bari

लोगों की मदद से केबिन में फंसे चालक व खलासी को बाहर निकाल कर तत्काल आरके जिला अस्पताल पहुंचाया गया

Dangerous accident in rajasthan

ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से टकरा कर पलटा केमिकल से भरा ट्रक, केबिन में फंसे चालक-खलासी

चारभुजा (राजसमंद)
देसूरी की नाल में रविवार दोपहर ब्रेक फेल होने से केमिकल से भरा मिनी ट्रक पलट गया और ट्रक में आग लग गई। सडक़ पर केमिकल पसर गया, जिससे करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा और सडक़ के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई। मामले की सूचना के दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। सडक़ पर बिखरे केमिकल की सफाई होने के बाद आवागमन बहाल हो पाया।
Dangerous truck accident
इस तरह हुआ हादसा

चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि केमिकल से भरे ड्रम लेकर उदयपुर से जोधपुर जा रहे मिनी ट्रक के देसूरी की नाल में ब्रेक फेल हो गए। जिसके बाद बेकाबू मिनी ट्रक पंजाब मोड़ के पास सामने पहाड़ी से टकराकर पलट गया। हादसे में ट्रक में भरे ड्रम व उसमें भरा केमिकल सडक़ पर फैल गया। इसके साथ ही केबिन में आग लग गई।
केबिन में फंसे चालक व खलासी को निकाला

सूचना पर 108 एम्बुलेंस के रमेश डांगी व रवि कुमार ने अन्य लोगों की मदद से केबिन में फंसे चालक व खलासी को बाहर निकाल कर तत्काल आरके जिला अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में घायल चालक जयपुर निवासी लालसिंह (45) घासीराम एवं खलासी जयपुर निवासी शिवसिंह (38) पुत्र राजेन्द्र सिंह को भर्ती कर लिया गया। बाद में उन्हें जयपुर ले जाया गया।
truck accident of chemicals
आग से जला केबिन, लगा जाम

हादसे के बाद मिनी ट्रक में आग लग गई। पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची, तब तक केबिन का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। बाद में दमकल से आग बुझाई गई। फिर सडक़ पर पसरे केमिकल की चिकनाहट से वाहनों की आवाजाही मुश्किल हो गई। इस पर दमकल से सडक़ पर पानी छिडक़ा और केमिकल को साफ किया, तब वाहनों की आवाजाही शुरू हो पाई।

ट्रेंडिंग वीडियो