script

एक ही समाज के दो गुटों में चले लात-घूसे, रोड जाम

locationराजसमंदPublished: Sep 22, 2019 09:54:20 pm

Submitted by:

abdul bari

( Clash between two groups ) नामदेव बाजार कांकरोली में रविवार को समाज की दुकानों के किराए व इकरार को लेकर श्री नामदेव गहलोत छीपा समाज के दो गुट आपस में भिड़ ( Fight between two groups in rajsamand ) गए। दोनों गुट के लोगों में धक्कामुक्की, हाथापाई के साथ मारपीट ( Clash between two groups ) हो गई।

एक ही समाज के दो गुटों में चले लात-घूसे, रोड जाम

एक ही समाज के दो गुटों में चले लात-घूसे, रोड जाम

राजसमंद.
नामदेव बाजार कांकरोली में रविवार को समाज की दुकानों के किराए व इकरार को लेकर श्री नामदेव गहलोत छीपा समाज के दो गुट आपस में भिड़ ( Fight between two groups in rajsamand ) गए। धक्कामुक्की के साथ लात, घूसे चलने के बाद तनाव के हालात उत्पन्न हो गए। इसके चलते करीब 20 मिनट तक रास्ता जाम ( road jam ) हो गया।

सडक़ पर एकत्रित होने से रोड जाम हो गया ( rajsamand news )

श्री नामदेव गहलोत छीपा समाज समिति कांकरोली का एक गुट दोपहर एक बजे नामदेव बाजार पहुंच गया, जहां बिना इकरार व किराएनामे के दुकान पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए दुकान से सिलाई मशीन के साथ अन्य सामान बाहर निकाल दिया। तभी दूसरे गुट के लोग भी पहुंच गए, जिससे दोनों गुट के लोगों में धक्कामुक्की, हाथापाई के साथ मारपीट ( Clash between two groups ) हो गई। इसी तरह दो अन्य दुकानों के भी ताले तोड़ डाले और लोगों के मुख्य सडक़ पर एकत्रित होने से रोड जाम हो गया, जिससे सडक़ के दोंनो तरफ ऑटो, कार, जीप व दुपहिया वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

किसी भी गुट की तरफ से थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई

सूचना पर कांकरोली थाने से उप निरीक्षक सुरेशचंद्र मय जाब्ते के घटना स्थल पहुंच गए। पुलिस ( rajsamand police ) ने समझाइश कर दोनों गुट के लोगों को रोड से हटाया। उसके बाद समाज के दोनों गुटों की देर शाम तक श्री नामदेव मंदिर परिसर में बैठक चलती रही, लेकिन कोई निर्णय नहीं हो सका। हालांकि किसी भी गुट की तरफ से थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो