script

यूपी के इस जिले में कहर बनकर बरसी बारिश, 24 घंटे में ले ली दो लोगों की जान, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Sep 05, 2019 02:09:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-अचानक एक मकान भर भराकर गिर गया
-जिससे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दब गए
-आनन-फानन में सभी को वहां से निकाला गया

screenshot_from_2019-09-05_13-30-23.jpeg
रामपुर। भीषण गर्मी से जहां लोग बेहाल हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में हुई बारिश ने लोगों को कुछ राहत पहुंचाई है। हालांकि बारिश के कारण कई लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा। ताजा मामला नगर क्षेत्र का है। जहां अचानक एक मकान भरभरा कर गिर गया। जिससे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दब गए। आनन-फानन में सभी को वहां से निकाला गया। जिन्हें बेहतर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
यह भी पढ़ें

इस IAS अफसर ने की गर्भवती महिलाओं की गोद भराई, दिया ऐसा संदेश कि आप भी कहेंगे ‘वाह’, देखें वीडियो

हालांकि मलबे में दबी 10 साल की बच्ची को बचाया नहीं जा सका। बेटी की मौत से घर में कोहराम मच गया। वहीं अन्य लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय प्रशासन ने पीड़ित परिवार के परिजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा सरकार से मिलने वाली मदद का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले बसपा और कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं में शुरू हुई तकरार, परिवार को भी घसीटा

घटना नगर कोतवाली के मोहल्ला नादिर बाग की मड़ियान की है। एक परिवार अपने घर में सो रहा था। अचानक से मकान का लेंटर नीचे जा गिरा। जिससे 10 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के बाकी सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। अपर जिलाधिकारी राम भरत तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और उनके रिश्तेदारों को आश्वासन दिया कि बहुत ही जल्द उनके परिवार को आर्थिक मदद कराई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो