यूपी के इस जिले में कहर बनकर बरसी बारिश, 24 घंटे में ले ली दो लोगों की जान, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-

-अचानक एक मकान भर भराकर गिर गया

-जिससे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दब गए

-आनन-फानन में सभी को वहां से निकाला गया

By: Rahul Chauhan

Updated: 05 Sep 2019, 02:09 PM IST

रामपुर। भीषण गर्मी से जहां लोग बेहाल हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में हुई बारिश ने लोगों को कुछ राहत पहुंचाई है। हालांकि बारिश के कारण कई लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा। ताजा मामला नगर क्षेत्र का है। जहां अचानक एक मकान भरभरा कर गिर गया। जिससे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दब गए। आनन-फानन में सभी को वहां से निकाला गया। जिन्हें बेहतर इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : इस IAS अफसर ने की गर्भवती महिलाओं की गोद भराई, दिया ऐसा संदेश कि आप भी कहेंगे 'वाह’, देखें वीडियो

हालांकि मलबे में दबी 10 साल की बच्ची को बचाया नहीं जा सका। बेटी की मौत से घर में कोहराम मच गया। वहीं अन्य लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय प्रशासन ने पीड़ित परिवार के परिजनों को आपदा प्रबंधन द्वारा सरकार से मिलने वाली मदद का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले बसपा और कांग्रेस के इन दिग्गज नेताओं में शुरू हुई तकरार, परिवार को भी घसीटा

घटना नगर कोतवाली के मोहल्ला नादिर बाग की मड़ियान की है। एक परिवार अपने घर में सो रहा था। अचानक से मकान का लेंटर नीचे जा गिरा। जिससे 10 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि परिवार के बाकी सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। अपर जिलाधिकारी राम भरत तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और उनके रिश्तेदारों को आश्वासन दिया कि बहुत ही जल्द उनके परिवार को आर्थिक मदद कराई जाएगी।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned