scriptazam khan gets interim bail from supreme court | Azam Khan gets interim bail : आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 89वें केस में मिली अंतरिम जमानत | Patrika News

Azam Khan gets interim bail : आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 89वें केस में मिली अंतरिम जमानत

Azam Khan gets interim bail : आखिरकार सपा के कद्दावर विधायक आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने 89वें मामले में अंतरिम जमानत दे दी है। इससे आजम खान के सर्मथकों को में खुशी की लहर है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही आजम खान सीतापुर जेल से बाहर आकर उनके बीच पहुंचेंगे।

रामपुर

Published: May 19, 2022 12:28:02 pm

Azam Khan gets interim bail : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से आखिरकार जमानत मिल गई है। बता दें कि रामपुर कोतवाली थाने से जुड़ा यह 89वां केस है, जिसमें उन्हें अंतरिम जमानत मिली है। वहीं, इससे पहले आजम खान को 88 मामलों में जमानत मिल चुकी है। आजम को आखिरी केस में भी जमानत मिलने से उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि इस जमानत के बाद भी आजम खान जेल से बाहर आ सकेंगे या नहीं। बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय इस केस में पहले ही सुनवाई पूरी कर चुका था, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा गया था।
azam-khan-gets-interim-bail-from-supreme-court.jpg
दरअसल, हाल ही में आजम खान के खिलाफ एक अन्य मामले में भी पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। यूपी सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में आजम खान को आदतन अपराधी बताया था। अब सुप्रीम कोर्ट से 89वें मामले में अंतरिम जमानत मिलने के बाद आजम खान के जेल से बाहर निकलने पर चर्चाओं का बाजार गरम है। आजम खान के गृह जनपद में उनके समर्थक बेहद खुश हैं। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही उनके प्रिय नेता आजम खान उनके बीच पहुंचेंगे।
यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी सर्वे की सुनवाई से पहले जानिए 12 पेज की रिपोर्ट की खास बातें

यूपी सरकार की तरफ से किया गया विरोध

बता दें कि 17 मई को रामपुर जिला कोतवाली थाने से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सपा नेता आजम खान की अंतरिम जमानत याचिका पर फैसले को सुरक्षित रखा था। जबकि यूपी सरकार की ओर से आजम खान की जमानत याचिका का विरोध करते हुए उन्हें आदतन अपराधी बताया गया था।
यह भी पढ़ें- ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक

हाईकोर्ट के फैसले पर जताई थी नाराजगी

उत्तर प्रदेश राज्य की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने भी सुप्रीम कोर्ट में आजम खान की जमानत याचिका का विरोध किया था। वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने पहले जमानत याचिका पर हाईकोर्ट के फैसला सुनाए जाने में देरी पर नाराजगी जाहिर की थी और इसे उपहास करार दिया था।।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनावमोदी सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद बढ़ा, एक और बढ़ी जिम्मेदारी मिलीहिस्ट्रीशीटर सलमान चिश्ती के मोबाइल फोन की बरामदगी से खुलेंगे राजआकाश से गिरी आफतः आठ लोगों की मौत, 15 गंभीर घायलMumbai News Live Updates: मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके में शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीराजस्थान में अगले चार दिन भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्टMaharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.