scriptदो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकता | Azam Khan Jail Release Update said Can't Forget What Happened With Me | Patrika News

दो साल बाद अपनों के बीच पहुंचते ही आजम खान ने बयां किया दर्द, बोले- मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकता

locationरामपुरPublished: May 20, 2022 05:29:42 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान को आज जमानत मिल गई है। सुबह 9 बजे जेल से निकलते ही उनका स्वागत शिवपाल यादव ने किया। वहीं अपने घर रामपुर पहुंचते ही आजम खान ने पहली बार मीडिया में बयान दिया कि ‘मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकता हूं’।

azam_khan.jpg

Azam Khan

Azam Khan Released from Jail: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान को आज जमानत मिल गई है। सुबह 9 बजे जेल से निकलते ही उनका स्वागत शिवपाल यादव ने किया। वहीं अपने घर रामपुर पहुंचते ही आजम खान ने पहली बार मीडिया में बयान दिया कि ‘मेरे साथ जो-जो हुआ वो भूल नहीं सकता हूं’। जिसके बाद से ही राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। खास तौर पर समाजवादी पार्टी में हलचल है। आजम खान के निकलने के बाद ही अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए उन्हें रिहाई की बधाई दी।
शिवपाल समेत समर्थकों ने किया स्वागत

बता दें कि आजम खान पूरे 27 महीने बाद शुक्रवार 20 मई को सीतापुर जेल से बाहर आ गए। इससे पहले 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी थी। देर रात उनकी रिहाई का आदेश सीतापुर जेल पहुंचा। रिहाई के बाद आजम का जेल के बाहर उनके समर्थकों ने स्वागत किया। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, आजम के दोनों बेटे सपा विधायक अबदुल्ला आजम और अदीब ने उनका स्वागत किया। इसके साथ ही अन्य समर्थक भी आजम के वेलकम में शामिल रहे। हालांकि, इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद नहीं रहे। जेल से बाहर आने के बाद सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के बाद उनका काफिला रामपुर के लिए रवाना हो गया। रामपुर पहुंचते ही समर्थकों ने आजम पर फूलों की बारिश शुरू कर दी। घर पर सुबह से ही आजम के समर्थकों और मीडिया का जमावड़ा लगा रहा। शहर में भी आजम का ग्रैंड वेलकम हुआ।
यह भी पढ़ें

Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

अखिलेश ने दी बधाई

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1527486576745644033?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान की रिहाई पर उन्हें बधाई दी है। अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो