scriptAzam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी | azam khan release and akhilesh yadav troll on twitter | Patrika News
रामपुर

Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Azam khan release : सीतापुर जेल से रिहा होकर आजम खान रामपुर पहुंच चुके हैं। जहां समर्थक उनका पूरी गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर खिंचाई हो रही है। अखिलेश यादव के आजम खान को लेकर किए ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रामपुरMay 20, 2022 / 01:42 pm

lokesh verma

azam-khan-release-and-akhilesh-yadav-troll-on-twitter.jpg

Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी।

Azam khan release : सपा के कद्दावर नेता आजम खान आखिरकार 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए हैं। सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट से गुरुवार देर रात रिहाई का परवाना सीतापुर जेल पहुंचा तो शुक्रवार सुबह आजम को छोड़ दिया गया। आजम खान की रिहाई पर भी अखिलेश यादव का नहीं आना सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। आजम की रिहाई के दौरान अखिलेश यादव तो नहीं, लेकिन चाचा शिवपाल यादव जरूर पहुंचे। इस मौके पर आजम खान के दोनों बेटे भी मौजूद थे। जेल के बाहर पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं। नेता जी (मुलायम सिंह) से ही हमने सुख-दुख में साथ रहना सीखा है।
बता दें कि आजम खान के सीतापुर जेल में बंद रहने के दौरान अखिलेश यादव ने महज एक बार मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि सपा के वरिष्ठ नेता की रिहाई के दौरान अखिलेश यादव जरूर पहुंचेंगे, लेकिन न तो अखिलेश यादव पहुंचे और न ही सपा का कोई अन्य बड़ा नेता पहुंचा। जबकि शिवपाल सिंह यादव रिहाई के समय मौजूद रहे। शिवपाल यादव से जब पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव अब रामपुर जाकर आजम खान से मुलाकात करेंगे? इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह तो अखिलेश ही बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि आजम भाई हमारे पुराने साथी हैं। उनसे अक्सर बातचीत होती रहती है।
यह भी पढ़ें- दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, दोनों बेटों ने किया रिसीव, शिवपाल भी पहुंचे

अखिलेश यादव हुए ट्रोल

आजम खान की रिहाई के बाद अखिलेश यादव के हार्दिक स्वागत को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग ट्वीट के जरिए अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। शाहनवाज अंसारी (@shanu_sab) ने लिखा… पूर्व मंत्री आज़म ख़ान साहब की रिहाई के लिए सड़क से लेकर संसद तक, विधानसभा से लेकर सोशल मीडिया तक प्रोटेस्ट करते करते आप थक गए होंगे। नींबू/शक्कर वाली शर्बत पी लीजिए अखिलेश यादव जी। गर्मी बहुत है। आपकी थकान दूर हो जाएगी। जाकिर अली त्यागी (ZakirAliTyagi) ने ट्वीट कर लिखा है… चलो ख़ैर आपके ट्वीट को लाइक कर ही देता हूं, क्योंकि इसे लिखने के लिए आपने एसी में बैठकर पसीना बहाया होगा। आज़म जेल से रिहा हुए तो तमाम सपा के नेता मुबारकबाद दे रहे हैं, आज़म जेल में थे तो सभी नेता बोलने से बचे रहे थे, उगते सूरज को सब सलाम करते है।
वहीं, संजीव गुप्ता (@Sanjeevdelhincr) ने ट्वीट कर लिखा… तुम तो नहीं चाहते हो कि वे बाहर आएं। जबकि सबीर हसन (@PardhanSabir) ने लिखा…बहुत देर कर दी जनाब। इदरीश (@Idrisah03358536) ने लिखा… इसमें तुम्हारा क्या योगदान है? वहीं, रियाज (@mrriyaz0) ने लिखा… वाह जी वाह पहले आपको पता ही नहीं था कि आजम खान कहा हैं। न ही कोई कोशिश की गई सपा की तरफ से और अब आए मुबारक बाद देने।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1527486576745644033?ref_src=twsrc%5Etfw
जब आजम की मदद से अखिलेश बने थे मुख्यमंत्री

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान जेल से बाहर आए तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तो छोड़िए कोई बड़ा नेता उन्हें लेने नहीं पहुंचा। जबकि एक वह दौर था जब आजम खान की मदद से ही रामगोपाल यादव ने टीपू को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनवाया था। उस वक्त आजम खान ने जिन शिवपाल यादव का पत्ता काटा था, वही आज उन्हें लेने सीतापुर जेल पहुंचे। सबसे बड़ी बात ये है कि आजम के मामले में मुलायम सिंह यादव ने भी चुप्पी साध रखी है।
यह भी पढ़ें- आजम खान के रिहा होने पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा सपा अध्यक्ष ने

भावुक हुए आजम खान

रामपुर पहुंचते ही आजम खान ने सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता से उनके घर जाकर मुलाकात की। जहां पूरी गर्मजोशी के साथ समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। लंबे समय बाद अपनों के बीच पहुंचकर आजम खान बेहद भावुक नजर आए। कई समर्थकों ने हाथ मिलाकर तो कई पैर छूकर उनका स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो