scriptazam khan release and akhilesh yadav troll on twitter | Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी | Patrika News

Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

Azam khan release : सीतापुर जेल से रिहा होकर आजम खान रामपुर पहुंच चुके हैं। जहां समर्थक उनका पूरी गर्मजोशी से स्वागत कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर खिंचाई हो रही है। अखिलेश यादव के आजम खान को लेकर किए ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रामपुर

Published: May 20, 2022 01:42:04 pm

Azam khan release : सपा के कद्दावर नेता आजम खान आखिरकार 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए हैं। सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत के बाद एमपी-एमएलए कोर्ट से गुरुवार देर रात रिहाई का परवाना सीतापुर जेल पहुंचा तो शुक्रवार सुबह आजम को छोड़ दिया गया। आजम खान की रिहाई पर भी अखिलेश यादव का नहीं आना सियासी हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। आजम की रिहाई के दौरान अखिलेश यादव तो नहीं, लेकिन चाचा शिवपाल यादव जरूर पहुंचे। इस मौके पर आजम खान के दोनों बेटे भी मौजूद थे। जेल के बाहर पत्रकारों से वार्ता करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग हैं। नेता जी (मुलायम सिंह) से ही हमने सुख-दुख में साथ रहना सीखा है।
azam-khan-release-and-akhilesh-yadav-troll-on-twitter.jpg
Azam khan की रिहाई पर ट्वीट करते ही ट्रोल हुए अखिलेश यादव, लोगों के मैसेज पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी।
बता दें कि आजम खान के सीतापुर जेल में बंद रहने के दौरान अखिलेश यादव ने महज एक बार मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि सपा के वरिष्ठ नेता की रिहाई के दौरान अखिलेश यादव जरूर पहुंचेंगे, लेकिन न तो अखिलेश यादव पहुंचे और न ही सपा का कोई अन्य बड़ा नेता पहुंचा। जबकि शिवपाल सिंह यादव रिहाई के समय मौजूद रहे। शिवपाल यादव से जब पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव अब रामपुर जाकर आजम खान से मुलाकात करेंगे? इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह तो अखिलेश ही बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि आजम भाई हमारे पुराने साथी हैं। उनसे अक्सर बातचीत होती रहती है।
यह भी पढ़ें- दो साल बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, दोनों बेटों ने किया रिसीव, शिवपाल भी पहुंचे

अखिलेश यादव हुए ट्रोल

आजम खान की रिहाई के बाद अखिलेश यादव के हार्दिक स्वागत को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग ट्वीट के जरिए अखिलेश यादव पर निशाना साध रहे हैं। शाहनवाज अंसारी (@shanu_sab) ने लिखा... पूर्व मंत्री आज़म ख़ान साहब की रिहाई के लिए सड़क से लेकर संसद तक, विधानसभा से लेकर सोशल मीडिया तक प्रोटेस्ट करते करते आप थक गए होंगे। नींबू/शक्कर वाली शर्बत पी लीजिए अखिलेश यादव जी। गर्मी बहुत है। आपकी थकान दूर हो जाएगी। जाकिर अली त्यागी (ZakirAliTyagi) ने ट्वीट कर लिखा है... चलो ख़ैर आपके ट्वीट को लाइक कर ही देता हूं, क्योंकि इसे लिखने के लिए आपने एसी में बैठकर पसीना बहाया होगा। आज़म जेल से रिहा हुए तो तमाम सपा के नेता मुबारकबाद दे रहे हैं, आज़म जेल में थे तो सभी नेता बोलने से बचे रहे थे, उगते सूरज को सब सलाम करते है।
वहीं, संजीव गुप्ता (@Sanjeevdelhincr) ने ट्वीट कर लिखा... तुम तो नहीं चाहते हो कि वे बाहर आएं। जबकि सबीर हसन (@PardhanSabir) ने लिखा...बहुत देर कर दी जनाब। इदरीश (@Idrisah03358536) ने लिखा... इसमें तुम्हारा क्या योगदान है? वहीं, रियाज (@mrriyaz0) ने लिखा... वाह जी वाह पहले आपको पता ही नहीं था कि आजम खान कहा हैं। न ही कोई कोशिश की गई सपा की तरफ से और अब आए मुबारक बाद देने।
जब आजम की मदद से अखिलेश बने थे मुख्यमंत्री
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान जेल से बाहर आए तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तो छोड़िए कोई बड़ा नेता उन्हें लेने नहीं पहुंचा। जबकि एक वह दौर था जब आजम खान की मदद से ही रामगोपाल यादव ने टीपू को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनवाया था। उस वक्त आजम खान ने जिन शिवपाल यादव का पत्ता काटा था, वही आज उन्हें लेने सीतापुर जेल पहुंचे। सबसे बड़ी बात ये है कि आजम के मामले में मुलायम सिंह यादव ने भी चुप्पी साध रखी है।
यह भी पढ़ें- आजम खान के रिहा होने पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा सपा अध्यक्ष ने

भावुक हुए आजम खान

रामपुर पहुंचते ही आजम खान ने सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता से उनके घर जाकर मुलाकात की। जहां पूरी गर्मजोशी के साथ समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। लंबे समय बाद अपनों के बीच पहुंचकर आजम खान बेहद भावुक नजर आए। कई समर्थकों ने हाथ मिलाकर तो कई पैर छूकर उनका स्वागत किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.