scriptलोकसभा चुनाव के बीच जेल में आजम खान से मुलाकात करेंगे चंद्रशेखर आजाद, बेटे से कहा- हर दर्द का होगा हिसाब | Chandrashekhar Azad will meet Azam Khan in jail Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
रामपुर

लोकसभा चुनाव के बीच जेल में आजम खान से मुलाकात करेंगे चंद्रशेखर आजाद, बेटे से कहा- हर दर्द का होगा हिसाब

UP Lok Sabha 2024 News: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है। इस बीच खबर है कि चंद्रशेखर आजम खान से जेल में मुलाकात कर सकते हैं।

रामपुरMar 19, 2024 / 02:25 pm

Aman Kumar Pandey

chandrashekhar_azad_will_meet_azam_khan_in_jail.jpg

Chandrashekhar Azad and Azam Khan

UP Lok Sabha 2024 News: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है। समाजवादी पार्टी ने नगीना लोकसभा सीट से कैंडिडेट उतार दिया है। इसके बाद से माना जा रहा है कि आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद रावण नई रणनीति तैयार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि चंद्रशेखर सपा नेता और यूपी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान से जेल में मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों का मानें तो दोनों के बीच 22 मार्च को मुलाकात हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: मायावती के साथ गठबंधन फेल, अखिलेश ने राहुल से मिलाया हाथ, क्या यूपी में बीजेपी के सामने टिक पाएगा इंडिया अलायंस?

सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर आजाद ने आजम खान के बेटे अदीब आजम से फोन पर बात की है। बातचीत में चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि आजम खान जैसे बड़े नेता के साथ ज्यादतियां की जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि कहा कि समय आने दीजिए हर साजिश बेनकाब होगी। हर दर्द का हिसाब होगा। आजाद ने कहा कि जनता सब समझ रही है। 2024 का लोकसभा चुनाव नए बदलाव की कहानी लिखेगा। गरीबों और सताये हुए की आवाज कुचलने वालों से हमारी टक्कर है। हम मजबूती से उनका मुकाबला करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो