Rampur: 'डॉक्‍टर' पर मरीज ने लगाया था रेप का आरोप, पुलिस ने महिला पर दर्ज किया केस

Rampur: 'डॉक्‍टर' पर मरीज ने लगाया था रेप का आरोप, पुलिस ने महिला पर दर्ज किया केस

sharad asthana | Updated: 09 Oct 2019, 02:39:19 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • कुछ दिन पहले शहर कोतवाली क्षेत्र में दर्ज कराया था रेप का केस
  • पुलिस की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
  • सर्विलांस की मदद से 24 घंटे में सामने आ गया सारा मामला

रामपुर। जनपद में 'डॉक्‍टर' (Doctor) पर महिला मरीज ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस (Rampur Police) ने जब इसकी जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जांच के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के साथियों के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

सामने आया महिला का झूठ

जानकारी के अनुसार, एक महिला ने कुछ दिन शहर कोतवाली क्षेत्र में रेप का केस दर्ज कराया था। इसमें उसने जगदीश पर रेप का आरोप लगाया था। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद शहजादनगर थाना क्षेत्र निवासी जगदीश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच एसआई अशोक यादव को सौंपी गई थी। सर्विलांस की मदद से जांच की गई तो 24 घंटे में सारा मामला सामने आ गया। डॉक्‍टर की फोन की लोकेशन कहीं और की मिली। इससे महिला का झूठ सामने आ गया।

यह भी पढ़ें: Sambhal: भाई ने पानी पिलाकर लड़की से किया रेप, शरीर में हुआ यह परिवर्तन तो खुला मामला

युवक के चाचा की हुई थी हत्‍या

गंज थाना प्रभारी रामवीर सिंह का कहना है क‍ि महिला द्वारा बताया गया आरोपी युवक डॉक्टर नहीं है। व‍ह एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है। 2017 में जगदीश के चाचा की हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में जमुना प्रसाद को भी नामजद किया गया था। इसके बाद रविवार को उसने जगदीश को रेप के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें: घर में अकेली बहन से भाई ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने उठाया ये खौफनाक कदम, देखें Video

केस काे किया गया एक्‍सपंज

उन्‍होंने कहा कि जमुना प्रसाद ने साजिश रचकर एक महिला से उसके खिलाफ रेप का फर्जी केस दर्ज करा दिया था। जांच यह मामला झूठा निकला है। इस वजह से इसको एक्सपंज कर दिया गया है। अब फर्जी केस दर्ज कराने के मामले में महिला समेत जमुना प्रसाद, राहत जान, मुजम्मिल और यामीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned