scriptदिल्ली से लौटे आजसू पार्टी सुप्रीमो, सीट बंटवारे के लिए BJP के पाले में फेंकी गेंद | AJSU Sudesh Mahto Said BJP Will Decide Seat Sharing Formula | Patrika News

दिल्ली से लौटे आजसू पार्टी सुप्रीमो, सीट बंटवारे के लिए BJP के पाले में फेंकी गेंद

locationरांचीPublished: Nov 09, 2019 04:32:58 pm

Submitted by:

Prateek

झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) के पहले चरण के तहत 13 सीटों पर चुनाव होने है, आगामी 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे…

Jharkhand Assembly Election 2019

(रांची): आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो शनिवार को नई दिल्ली से वापस रांची लौट आए। भारतीय जनता पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात कर वापस रांची लौटने पर सुदेष महतो ने हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूर्व से ही आजसू पार्टी की ओर से जो बातें मीडिया में और सार्वजनिक तौर से की जा रही है, उस पर अब भी वे अडिग है। महतो ने कहा कि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के साथ शुक्रवार देर रात और शनिवार सुबह बातचीत हुई। बातचीत के दौरान पार्टी की ओर से अपनी बातों को पुनः दोहराया गया है।


यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict: अयोध्या फैसले से पहले कांग्रेस की अहम बैठक, नेताओं को अलग-अलग राय ना देने के निर्देश

 

सीटों के बंटवारे पर समझौता होने या गठबंधन टूटने के संबंध में पूछे गये एक सवाल के उत्तर में फैसला भाजपा को लेना है, पार्टी की ओर से अपनी बातें रख दी गई है और वे अब भी अपनी बातों पर अडिग है। लोहरदगा और चंदनकियारी सीट भाजपा के लिए छोड़ने की संभावना पर पूछे गये एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी अपने पूर्व के फैसले से पीछे नहीं हटेगी। सुप्रीम कोर्ट द्धारा अयोध्या मंदिर पर दिए गए फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आजसू पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि यह स्वागत योग्य फैसला है और अदालत के फैसले का सभी वर्गा द्वारा स्वागत किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्षों से लंबित फैसले से लोगों में खुशी है।

 

यह भी पढ़ें

अयोध्या विवाद: कांग्रेस ने किया SC के फैसले का स्वागत, कहा- मंदिर पर सियासत के द्वार बंद

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 13 सीटों पर चुनाव होने है। आगामी 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। बुधवार 6 नवंबर को नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई। अभी तक किसी भी बड़ी पार्टी की तरह से प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो