scriptबंधु तिर्की का कांग्रेस में जाना तय, 7 दिनों में प्रदीप यादव का स्टैंड होगा साफ | Jharkhand News: Bandhu Tirkey And Pradeep Yadav To Join Congress | Patrika News
रांची

बंधु तिर्की का कांग्रेस में जाना तय, 7 दिनों में प्रदीप यादव का स्टैंड होगा साफ

Jharkhand News: इधर बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने के संकेत से पार्टी के अंदर नाराजगी बढ़ गई है…
 

रांचीJan 25, 2020 / 10:12 pm

Prateek

बंधु तिर्की का कांग्रेस में जाना तय, 7 दिनों में प्रदीप यादव का स्टैंड होगा साफ

बंधु तिर्की का कांग्रेस में जाना तय, 7 दिनों में प्रदीप यादव का स्टैंड होगा साफ

रांची: झारखंड विकास मोर्चा के निष्कासित विधायक बंधु तिर्की ने नई दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद शनिवार को वापस रांची लौटने पर कहा कि उनका कांग्रेस में शामिल होना तय है। वहीं एक दिन पहले ही दिल्ली से वापस लौट आए प्रदीप यादव ने कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर कहा है कि एक सप्ताह में सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।


इधर बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने के संकेत से पार्टी के अंदर नाराजगी बढ़ गई है। कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने तो खुलकर प्रदीप यादव को पार्टी में शामिल किए जाने का विरोध शुरू कर दिया है, जबकि कई कांग्रेस अन्य विधायक भी दबी जुबान में नाराजगी जाहिर कर रहे है। नई दिल्ली से लौटने के बाद रांची हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में बंधु तिर्की ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने को लेकर सैद्धांतिक सहमति बन गई है। उन्होंने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा विधायक के रूप में वे चुनाव जीत कर आए है और कानूनी अड़चनों पर विचार-विमर्श करने के बाद शुभ मुहूर्त निकाल कर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे।


वहीं संताल दौरे में मुख्यमंत्री के साथ दुमका में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे प्रदीप यादव ने कहा कि वे कहां रहेंगे, किस पार्टी में जाएंगे , इन सारे प्रश्नों का उत्तर सात दिनों बाद ही मिल पाएगा। उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अपनी रणनीति का खुलासा नहीं किया।


इधर, कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने प्रदीप यादव के पार्टी में शामिल होने की कोशिश पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्हें रिजेक्टेड माल करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को गुमराह कर प्रदीप यादव को पार्टी में शामिल कराने की कोशिश की जा रही है, वे सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर पूरी जानकारी देंगे। उन्होंने यहां तक धमकी दे डाली है कि यदि उनकी बात नहीं सुनी गयी, तो वे पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद से भी त्यागपत्र दे देंगे।

Home / Ranchi / बंधु तिर्की का कांग्रेस में जाना तय, 7 दिनों में प्रदीप यादव का स्टैंड होगा साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो