scriptगौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, समझ रहे थे पत्थर की चोट डॉक्टर ने निकाला कारतूस | district president of gau raksha hindu dal was shot | Patrika News
रतलाम

गौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, समझ रहे थे पत्थर की चोट डॉक्टर ने निकाला कारतूस

गौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष के हाथ में से निकली गोली , पुलिस जांच में जुटी।

रतलामOct 24, 2021 / 06:15 pm

Faiz

News

गौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, समझ रहे थे पत्थर की चोट डॉक्टर ने निकाला कारतूस

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में शनिवार रात सेजावता के समीप दोपहिया वाहन पर सवार गोरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष के हाथ में चोट पहुंची, रात में सोचा की गिट्टी उचटकर हाथ में लगी है, इसपर युवक ने पत्थर की चोट समझकर रात में पट्टी करवा ली। लेकिन सुबह परेशानी बढ़ने पर गौरक्षा हिंदू दल के जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने चोट के अंदर से कारतूस बाहर निकाल दिया। जख्म से गोली निकलने के बाद बड़ी संख्या में हिन्दू संगठन के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए और जांच की मांग की। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।


समझ रहे थे पत्थर की चोट हाथ में से निकला कारतूस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8522oe

औद्योगिक पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सेजावता फोरलेन के निकट से रात करीब 11.30 बजे गौरक्षा हिंदू दल के 22 वर्षीय जिलाध्यक्ष सुभाष पाटीदार साथी पवन मीणा के साथ मोटरसाइकिल से रतलाम की तरफ आ रहे थे। सेजावता के निकट उसकी बाइक को एक पिकअप ने ओवरटेक किया। इस दौरान आवाज आई और सुभाष की हथेली पर चोट लगी सुभाष ने सोचा की पत्थर उच्चटकर लगा होगा।

घायल युवक सुभाष पाटीदार ने बताया कि, मीणा के घर पर जाकर सामान्य चोट समझकर उसपर पट्टी बंधवा ली। सुबह तक आराम नहीं मिलने पर जब वह जिला अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने हाथ से गोली निकाल कर घायल युवक को चोंका दिया। अस्पताल में हाथ में से गोली निकलने की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85214h

Home / Ratlam / गौरक्षा हिन्दू दल के जिलाध्यक्ष को मारी गोली, समझ रहे थे पत्थर की चोट डॉक्टर ने निकाला कारतूस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो