scriptकुंदनपुर रोड पर दो बाइक आपस में भिड़ी | news | Patrika News

कुंदनपुर रोड पर दो बाइक आपस में भिड़ी

locationरतलामPublished: Sep 19, 2019 05:58:47 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

एक सवार की मौत

कुंदनपुर रोड पर दो बाइक आपस में भिड़ी

कुंदनपुर रोड पर दो बाइक आपस में भिड़ी

रतलाम/बाजना. बाजना थाना अंतर्गत बाजना-कुंदनपुर रोड पर दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़त हो गई। तीन लोग घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया बाइक सवार बारिया पिता दीतिया (28) निवासी सालिया बड़ली व रितेश नाहरसिंह कटारा (38) निवासी भड़ानकला बुधवार को बाजना से गांव भडान कला के लिए जा रहे थे। रतनगढ़ पीठ से दूसरी बाइक पर सवार वनराज डाबी (22) निवासी खेड़ ब्रह्मा व लक्ष्मण (28) टांडलिया तहसील खेड़ ब्रह्मा गुजरात जा रहे थे। दोनों मोटरसाइकिलों की जोरदार भिड़ंत हो गई। घायलों को बाजना अस्पताल ले जाया, लक्ष्मण की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायलों को रतलाम रैफर किया गया।

सेजावता सरपंच पर औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज
रतलाम . पिछली बार हुए पंचायत चुनाव की रंजीश को लेकर सेजावता के वर्तमान सरपंच मदनलाल धाकड़ के पक्ष के लोगों ने पूर्व प्रत्याशी सोहनसिंह डाबी के पुत्र कुलदीपसिंह पर प्राणघातक हमला कर दिया। धाकड़ की तरफ से बुधवार को १० से १५ लोग एक कार में आए और दूसरे पक्ष के पुत्र के साथ मारपीट कर दी। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
घायल युवक की रिपोर्ट पर सेजावता के सरपंच मदनलाल धाकड़ के साथ ही पुत्र दिनेश धाकड़ और सुनील धाकड़ सहित अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। लोगों के आ जाने से वे लोग भाग खड़़े हुए और जिस वाहन में आए थे वह मौके पर ही छोड़ गए। ग्रामीणों ने वाहन को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
पीडि़त कुलदीपसिंह पिता सोहनसिंह डाबी ने बताया वह उस भाई रघुवीरसिंह मोटरसाइकिल में पाइप वेल्डिंग करवाकर आ रहे थे। शाम पांच बजे मदनलाल धाकड़ के पुत्र दिनेश और गोपाल का लड़का सुनील स्कार्पियो से आए और रास्ता रोककर दिनेश ने लात मारी जिससे मैं और रघुवीर गिर गए। फिर सुनील धाकड़ व दिनेश लकड़ी से सिर पर मारने लगा। सरपंच मदनलाल भी आ गया और लोहे के सरियों से मारपीट कर दी। नामली थाने पर पदस्थ योगेंद्रसिंह जादौन गुजर रहे थे तो बीचबचाव करते हुए आरोपियों का मुकाबला किया। 100 डायल व पुलिस को सूचना दी। इससे ये सभी भाग खड़े हुए। भागने के दौरान वे अपना वाहन छोड़ गए जिन्हें ग्रामीणों ने पुलिस के सुपुर्द कर दी।
पुलिस ने सरपंच मदन धाकड़ सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो