scriptरतलाम की रेलवे कॉलोनी में मारपीट, नशे में किया घर में बंद, पड़ोसियों ने की सहायता | Ratlam railway colony was youth beaten up | Patrika News
रतलाम

रतलाम की रेलवे कॉलोनी में मारपीट, नशे में किया घर में बंद, पड़ोसियों ने की सहायता

पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल की रेलवे कॉलोनी में रात करीब 9 बजे एक मां और बेटे को शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने घर में घेर दिया और उनकी पिटाई कर दी। घर के अंदर घेरने के बाद में बदमाशों ने उनके घर पर पथराव भी किया।

रतलामMay 21, 2020 / 10:18 pm

Ashish Pathak

Ratlam railway colony was beaten up, drunk, locked in house

Ratlam railway colony was beaten up, drunk, locked in house

रतलाम. पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल की रेलवे कॉलोनी में रात करीब 9 बजे एक मां और बेटे को शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने घर में घेर दिया और उनकी पिटाई कर दी। घर के अंदर घेरने के बाद में बदमाशों ने उनके घर पर पथराव भी किया। इस घटना के बाद क्षेत्र में गोली चलने की अफवाह फेल गई और जीआरपी टीआई अभिषेक गौतम मौके पर पहुंचे। पीडि़त युवक को जिला अस्पताल में ले जाकर मेडिकल करवाया गया।
इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

murder2.jpg
पीडि़त युवक अंकुश पिता राजेंद्र श्रीवास्तव 25 ने बताया कि वह और उसकी मां ममता श्रीवास्तव घर के बाहर थे। तभी चमन पहलवान का लड़का राजू और उसके साथ 10-15 अन्य लोग शराब के नशे में पहुंचे। उन्होंने हम दोनों को चिल्लाया कि यहां क्यों बैठे हो और घर के अंदर ले जाकर बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने पिटाई शुरू कर दी। हमारे द्वारा मचाए गए शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए और फिर हमें घर से निकाला। सूचना के बाद जीआरपी टीआई अभिषेक गौतम रेलवे कॉलोनी पहुंचे और पीडि़त युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इसी बीच अफवाह फैली कि रेलवे कॉलोनी में गोली चल गई। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। काफी लोग रेलवे कॉलोनी में इधर उधर जानकारी लेते रहे कि कहां गोली चली। बाद में मारपीट की जानकारी सामने आने के बाद मामले का पटाक्षेप हुआ।
200 ट्रेन : इन 12 शर्तो को पूरा किए बगैर नहीं कर पाएंगे यात्रा, यहां पढे़ बदले नियम को

murder.jpg
पुलिस ने लिए बयान

घायलों को जिला अस्पताल ले जाने के बाद पीडित पक्ष से पुलिस ने बयान लिए है। इसके बाद मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की शुरुआत कर दी है। पुलिस के अनुसार जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर दूसरी तरफ पूरे मामले में रेलवे कॉलोनी में गोली चलने की अफवाह उडऩे के बाद शहर के लोग मीडिया कार्यालय भी फोन लगाते रहे व मामले की जानकारी लेते रहे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Ratlam / रतलाम की रेलवे कॉलोनी में मारपीट, नशे में किया घर में बंद, पड़ोसियों ने की सहायता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो