scriptअवैध संबंधों ने उजाड़ा परिवार, खून से रंगे काका, ताऊ और चचेरे भाई के हाथ | Youth murdered due to illicit relationship with cousin's wife | Patrika News

अवैध संबंधों ने उजाड़ा परिवार, खून से रंगे काका, ताऊ और चचेरे भाई के हाथ

locationरतलामPublished: Sep 14, 2021 03:43:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चचेरे भाई की पत्नी के साथ थे मृतक के अवैध संबंध…नग्न हालत में घर में मिला था शव…

illigal_relation.jpg

रतलाम. रतलाम में घर में मिली युवक की नग्न हालत में लाश की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात को अवैध संबंधों के चलते अंजाम दिया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि मृतक के अपने चचेरे भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे इसी बात को लेकर उसके काका, ताऊ और चचेरे भाई ने लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी और पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को घायल बताकर अस्पताल में भर्ती हो गए थे।

 

ये है पूरा मामला
घटना रतलाम जिले के कलमोड़ा गांव की है जहां सोमवार की सुबह पुलिस को दिनेश नाम के युवक का शव उसके ही घर में नग्न हालत में मिला था। युवक की हत्या बड़ी ही बेरहमी से पीट-पीटकर की गई थी। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की और महज 24 घंटे के अंदर ही दिनेश के हत्यारों का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने दिनेश की हत्या के आरोप में उसके काका मोहन, ताऊ शोभाराम और चचेरे भाई बबलू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। आरोपियों ने खुलासा किया है कि मृतक दिनेश के अपने चचेरे भाई बबलू की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। कई बार इस बात को लेकर दिनेश को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। रविवार की रात भी इसी बात को लेकर उनका दिनेश से विवाद हुआ था और इसी दौरान तीनों ने मिलकर दिनेश की लाठियों से पिटाई की थी जिसमें दिनेश की मौत हो गई। दिनेश की हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद को घायल बताकर अस्पताल में भर्ती हो गए थे। लेकिन जब पुलिस को रविवार रात को दिनेश और उसके चचेरे भाई के बीच हुए विवाद के बारे में जानकारी लगी तो पुलिस ने तीनों को पकड़कर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिसमें आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो