scriptGirls of these zodiacs rule the in-laws house, luck is very high | ससुराल पर राज करती हैं इन राशियों की लड़कियां, किस्मत होती है बेहद ऊंची | Patrika News

ससुराल पर राज करती हैं इन राशियों की लड़कियां, किस्मत होती है बेहद ऊंची

इन राशियों की लड़कियों की किस्मत इतनी ऊंची होती है कि इन्हें कोई भी चीज आसानी से मिल जाती है।

नई दिल्ली

Published: July 15, 2022 12:18:51 pm

ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और 9 ग्रहों का जिक्र किया गया है और हर राशि के लोगों का स्वभाव अलग-अलग होता है। किसी राशि के लोगों में कुछ खूबी होती है तो किसी में कुछ। आज यहां हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसी राशियों के बारे में जिनसें जुड़ी लड़कियां ससुराल में खूब मान-सम्मान पाती हैं। ये अच्छी बहू साबित होती हैं। सभी का तुरंत दिल जीत लेती हैं। जानिए ये किन राशियों की लड़कियां हैं।

zodiac signs, astrology, mesh rashi, kanya rashi, vrischika rashi, aries sign, virgo sign,
ससुराल पर राज करती हैं इन राशियों की लड़कियां, किस्मत होती है बेहद ऊंची

मेष राशि: इस राशि की लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। अपने सरल स्वभाव से किसी को भी अपना बना लेती हैं। इन्हें हर जगह मान-सम्मान प्राप्त होता है। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है। इनकी तरफ कोई भी तुरंत ही आकर्षित हो जाता है। ससुराल वालों के दिल पर राज करती हैं। पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं।

कन्या राशि: इस राशि की लड़कियां काफी व्यवहारिक होती हैं। अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। काफी बातूनी भी होती हैं। इनके विचार खुले होते हैं। ससुराल में इनकी खूब चलती है। इन्हें हर जगह महत्व दिया जाता है। ये पति की किस्मत चमकाने वाली मानी जाती हैं।

वृश्चिक राशि: इस राशि की लड़कियां खुले विचारों वाली और बुद्धिमान होती हैं। अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना पसंद करती हैं। इनका नेचर थोड़ा डॉमिनेट करने वाला भी होता है। इनका हर जगह दबदबा रहता है। ससुराल में भी इन्हीं की चलती है। ये अपने पति के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें

इन तीन तारीख में जन्मे लोगों को 35 साल के बाद सुनहरी सफलता मिलने की रहती है संभावना

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खानाIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंHar Ghar Trianga Campaign में 30 करोड़ से ज्यादा के झंडे बिके, CAIT ने बताया इतने करोड़ का हुआ कारोबारIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत38 साल पहले शहीद हुए लांसनायक चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा घर, राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.