scriptMay Rashifal 2022 In May 2022 Lord Kuber will be kind on 5 zodiac sign | मई 2022 में 5 राशि वालों पर धन के देवता कुबेर रहेंगे मेहरबान, नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग | Patrika News

मई 2022 में 5 राशि वालों पर धन के देवता कुबेर रहेंगे मेहरबान, नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग

May 2022 Horoscope: मई में ग्रहों में होने वाले बदलाव का कुछ राशि वालों के करियर में बेहद शुभ प्रभाव पड़ेगा। जानिए ये कौन सी राशिया हैं।

नई दिल्ली

Published: April 24, 2022 04:32:53 pm

May Horoscope 2022: मई का महीना ग्रहों के राशि परिवर्तन के लिहाज से खास रहने वाला है। इस महीने की 10 तारीख को बुध राशि बदलेंगे। तो सूर्य 15 मई को वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। वगीं मंगल मीन राशि में जायेंगे तो शुक्र मेष राशि में। इसके अलावा बुध 13 मई से अस्त अवस्था में चले जायेंगे। ग्रहों में होने वाले बदलाव का कुछ राशि वालों के करियर में बेहद शुभ प्रभाव पड़ेगा। जानिए ये कौन सी राशिया हैं।

horoscope, may horoscope 2022, may rashifal 2022, may 2022, may month 2022, horoscope may 2022, मई राशिफल 2022,
मई 2022 में 5 राशि वालों पर धन के देवता कुबेर रहेंगे मेहरबान, नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग

वृषभ राशि: नौकरी के लिहाज से ये महीना काफी शुभ साबित होने वाला है। आपको आपकी मेहनत का उचिक फल प्राप्त होता नजर आ रहा है। इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। छात्र जातकों के लिए भी ये महीना अनुकूल साबित होगा। प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा।

मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए ये महीना शानदार रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के प्रबल योग हैं। नौकरी में सफलता प्राप्त होगी। छात्र जातकों के लिए ये समय अनुकूल है। पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। आर्थिक स्थिति कुल मिलाकर अच्छी रहेगी।

सिंह राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये महीना शुभ दिखाई दे रहा है। प्रेम जीवन और करियर लाइफ में सफलता प्राप्त होगी। कड़ी मेहनत का शुभ परिणाम भी मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। यात्रा से अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे।

कन्या राशि: नौकरी करने वाले जातकों को इस महीने तमाम लाभ मिलने की संभावना है। बिजनेस में भी लाभ की प्राप्ति होगी। कड़ी मेहनत का अनुकूल फल प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों को आर्थिक जीवन में सफलता प्राप्त होगी। मेहनत का उचित फल मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। अगर आपने कोई कर्ज लिया है तो इस अवधि में आपको उससे मुक्ति मिल सकती है।
यह भी पढ़ें

68 दिनों तक बुध देव वृषभ राशि में रहेंगे विराजमान, इस अवधि में 4 राशियों के लिए बन रहा 'राजयोग'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.