scriptअमेरिका-ईरान में होगी जंग, सच होगी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी? | Nostradamus predictions will be true in 2020 | Patrika News
धर्म और अध्यात्म

अमेरिका-ईरान में होगी जंग, सच होगी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी?

नास्त्रेदमस ने 2020 के लिए जो भविष्यवाणियां की है, वह मानवता के लिए अच्छी खबर नहीं है।

Jan 05, 2020 / 11:11 am

Devendra Kashyap

iran_america.jpg
फ्रांसीसी भविष्य वक्ता नास्त्रेदमस ने आने वाले कई सालों के लिए भविष्यवाणियां कर दी थी। पूरी दुनिया में लोग नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर यकीन करते हैं। आइये जानते हैं कि साल 2020 के लिए नास्त्रेदमस ने क्या भविष्यवाणी की थी…

नास्त्रेदमस ने 2020 के लिए जो भविष्यवाणियां की है, वह मानवता के लिए अच्छी खबर नहीं है। नास्त्रेदमस के अनुसार, साल 2020 में नए युग की शुरुआत होगी। इसके अलावे कई देशों के आपस में टकराव बढ़ेंगे और इस सदी का का सबसे बड़ा संकट 2020 में ही आएगा।

सबसे हिंसक साल होगा 2020!

नास्त्रेदमस के अनुसार, साल 2020 में दुनिया के बड़े शहरों में गृह युद्ध जैसे हालात हो जाएंगे और लोग खुलकर सड़कों पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2020 तबाही वाला साल होगा और तीसरे विश्व युद्ध की आशंका जताई थी। अमेरिका और ईरान के बीच छिड़ी जंग से भविष्यवाणी पर मुहर लगती नजर आ रही है।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, दुनिया के कई देशों में धार्मिक अतिवाद बढ़ेगा। जिस कारण उन इलाकों में अशांति और गृहयुद्ध होने की संभावना है। नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2020 में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या की कोशिश की जा सकती है। जबकि अमेरिकी राष्ट्रपति, डोनल्ड ट्रम्प को इस साल बड़ा नुकसान हो सकता है।

सच हो चुकी हैं ज्यादातर भविष्यवाणियां

नास्त्रेदमस द्वारा की गई ज्यादातर भविष्यवाणियां अभी तक सच साबित हुई हैं। उन्होंने अपनी मौत की भी जो भविष्यवाणी की थी, वो भी सच साबित हुई थी। इसके अलावा भारत में मोदी युग की शुरुआत, डायना की मौत, एडोल्फ हिटलर के उदय, परमाणु बम, द्वितीय विश्व युद्ध, और 9/11 के बारे में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियां बिल्कुल सटीक साबित हुई हैं। साथ ही अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति के बारे में नास्त्रेदमस ने जो सांकेतिक रूप से कहा था, वो डोनाल्ड ट्रंप के रूप में बिल्कुल सटीक साबित हुआ है।

Home / Astrology and Spirituality / Religion and Spirituality / अमेरिका-ईरान में होगी जंग, सच होगी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो