scriptSuch lines in the hand make a person the owner of a lot of wealth | हाथ में ऐसी रेखाएं व्यक्ति को बनाती हैं अकूत संपत्ति का मालिक | Patrika News

हाथ में ऐसी रेखाएं व्यक्ति को बनाती हैं अकूत संपत्ति का मालिक

Palmistry: इन रेखाओं के हाथ में होने से व्यक्ति कभी खाली हाथ नहीं रहता। ऐसे लोगों के जीवन में धन और संपत्ति की कभी कमी नहीं होती।

नई दिल्ली

Published: March 28, 2022 02:54:21 pm

ज्योतिष शास्त्र अनुसार हाथ की रेखाओं से व्यक्ति के जीवन और भविष्य के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। हाथ में भाग्य रेखा, धन रेखा, जीवन रेखा, विवाह रेखा, स्वास्थ्य रेखा और कई तरह की छोटी-मोटी रेखाएं होती हैं। जिनसें व्यक्ति के भविष्य का पता चलता है। आज हम यहां बात करने जा रहे हैं हाथ में मौजूद कुछ ऐसी विशेष रेखाओं के बारे में जो किसी भी व्यक्ति को अकूत संपत्ति का मालिक बना देती हैं। इन रेखाओं के हाथ में होने से व्यक्ति कभी खाली हाथ नहीं रहता।

palmistry, palmistry luck line, hasthrekha shastra, palm reading, luck line in hand, hand line prediction, हस्तरेखा शास्त्र,
हाथ में ऐसी रेखाएं व्यक्ति को बनाती हैं अकूत संपत्ति का मालिक

जिन लोगों के हाथ में जीवन रेखा के साथ मंगल रेखा अंत तक बनी रहती है वो लोग बड़े ही भाग्यशाली होते हैं। ऐसे लोगों को पैतृक संपत्ति से खूब लाभ मिलता है। इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी होती है।

जिन लोगों के हाथ में एक से अधिक भाग्य रेखाएं होती हैं वो भी बहुत किस्मत वाले माने जाते हैं। इनका जीवन सुख सुविधाओं से भरा रहता है। इन लोगों को नौकरी और व्यापार हर जगह लाभ प्राप्त होता है।

जिन लोगों के हाथ में भाग्य रेखा कलाई के ऊपरी भाग से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत तक पहुंच जाए ऐसे लोग भाग्यवान होते हैं। भाग्य रेखा जितनी गहरी, स्पष्ट और साफ होती है व्यक्ति का भाग्य उतना ही मजबूत होता है।

अगर हाथ की दोनों हथेलियों की भाग्य रेखा मणिबंध से शुरू होकर सीधे शनि पर्वत पर पहुंच जाए और साथ में सूर्य रेखा स्पष्ट और गहरी हो जाए तो ऐसे में गजलक्ष्मी योग बनता है। इस योग के बनने वाले लोगों को आकस्मिक धन लाभ होता है।

जिनके हाथ में तराजू का और स्वास्तिक का निशान बना होता है ऐसे लोगों के जीवन में भी धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ऐसे लोग अकूत संपत्ति के मालिक बनते हैं।

यह भी पढ़ें

2022 के पहले सूर्य ग्रहण के लिए हो जाइए तैयार, जानिए कब और कहां देगा दिखाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद केसः सुप्रीम कोर्ट का सुझाव, मामला जिला जज के पास भेजा जाए, सभी पक्षों के हित सुरक्षित रखे जाएंHyderabad Encounter Case: सुप्रीम कोर्ट के जांच आयोग ने हैदराबाद एनकाउंटर को बताया फर्जी, पुलिसकर्मी दोषी करारकांग्रेस के चिंतन शिविर को प्रशांत किशोर ने बताया फेल, कहा- कुछ हासिल नहीं होगाउड़ान भरते ही बीच हवा में बंद हो गया Air India प्लेन का इंजन, पायलट को करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगBJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातेंबिहार में बारिश व वज्रपात से 37 लोगों की मौत, जानिए बिहार में क्यों गिरती है इतनी आकाशीय बिजली?Pegasus Spyware Case: सुप्रीम कोर्ट ने जांच समिति का कार्यकाल 4 हफ्ते बढ़ाया, अब जुलाई में होगी सुनवाईबताओ सरकार : होटल वाले कैसे कर लेते हैं बाघ दिखाने का प्रबंध, High Court का सवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.