scriptBPSSC Excise Sub Inspector Final Result जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड | How To Check BPSSC Excise Sub Inspector Final Result | Patrika News

BPSSC Excise Sub Inspector Final Result जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2019 01:03:08 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

BPSSC Excise Sub Inspector Final Result: बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने बिहार पुलिस एक्साइज सब इंस्पेक्टर रिक्तियों के लिए अंतिम चयन सूची जारी कर दी है।

BPSSC Excise Sub Inspector Final Result

BPSSC Excise Sub Inspector Final Result

BPSSC Excise Sub Inspector Final Result: बिहार पुलिस सब-ऑर्डिनेट सर्विसेज कमीशन ने बिहार पुलिस एक्साइज सब इंस्पेक्टर रिक्तियों के लिए अंतिम चयन सूची जारी कर दी है। बीपीएसएससी एक्साइज एसआई भर्ती परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को अंतिम चयन सूची 2019 की जांच और डाउनलोड करने के लिए बीपीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।
BPSSC एक्साइज सब इंस्पेक्टर श्रेणी वार रिक्ति विवरण
एससी (पुरुष / महिला) – 12
एससी (महिला) – 08
एसटी (पुरुष / महिला) – 01
ईबीसी (पुरुष / महिला) – 13
ईबीसी (महिला) – 10
पिछड़ा वर्ग (पुरुष / महिला) – 10
पिछड़ा वर्ग (महिला) – 05
पिछड़े वर्ग की महिला (3%) – 04
जनरल / अनुसूचित (पुरुष / महिला) – 42
जनरल / अनुसूचित (महिला) – 21
उक्त भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 22 मई, 2018 को शुरू हुई यही और इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून, 2018 थी। मेन्स के बाद उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक लिखित परीक्षा के आधार पर किया गया था। मेन्स के परिणाम के आधार पर, एक उम्मीदवार मेरिट सूची साक्षात्कार, दस्तावेज सत्यापन और पीईटी और पीएसटी के लिए जारी की गई थी।
उम्मीदवार BPSSC एक्साइज सब इंस्पेक्टर फाइनल सिलेक्शन लिस्ट की जांच और डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट – www.bpssc.bih.nic.in पर जा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो