इसरो यंग साइंटिस्ट प्रोग्राम YUVIKA परिणाम 2020 जारी

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यंग साइंटिस्ट प्रोग्राम (YUVIKA) 2020 के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी की है।

By: Jitendra Rangey

Published: 11 Mar 2020, 11:32 AM IST

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यंग साइंटिस्ट प्रोग्राम (YUVIKA) 2020 के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी की है। जिन उम्मीदवारों ने इसरो YUVIKA 2020 कार्यक्रम के लिए आवेदन किया है, वे इसरो की आधिकारिक वेबसाइट - isro.gov.in पर जा सकते हैं - परिणाम की जांच और डाउनलोड करने के लिए।

सूची provisional है
उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयनित उम्मीदवारों की सूची provisional है। प्रासंगिक प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद छात्रों की अंतिम चयन सूची जारी की जाएगी। इस संबंध में आधिकारिक अधिसूचना में लिखा है, "यह युविका 2020 कार्यक्रम के लिए चयनित उम्मीदवारों की अनंतिम सूची है। 113 छात्रों की अंतिम चयन सूची (ओसीआई सहित) प्रासंगिक प्रमाणपत्रों के सत्यापन के बाद प्रकाशित की जाएगी।"


चयनित उम्मीदवारों को 16 मार्च 2020 से इसरो के आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से अपने वर्ग 8 के मार्क कार्ड और अन्य प्रमाण पत्रों की एक पीडीएफ प्रति अपलोड करने की आवश्यकता है। इस संबंध में अधिसूचना में लिखा गया है, “अनंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों से अनुरोध किया जाता है कि वे इसरो की वेबसाइट www.isro.gov.in पर 16 मार्च 2020 से युविका पोर्टल में लॉगिन करके 8 वीं कक्षा के अंक पत्र और अन्य प्रासंगिक प्रमाणपत्रों की पीडीएफ प्रति अपलोड करें। प्रमाण पत्र अपलोड करने का लिंक 16 मार्च 2020 (17:00 बजे) से इसरो की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। प्रमाणपत्र अपलोड करने की अंतिम तिथि 26 मार्च 2020 (18:00 बजे) है। ”


ISRO YUVIKA कार्यक्रम 2020 परिणाम (अनंतिम) की जांच करने के लिए यहां क्लिक करें

Show More
Jitendra Rangey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned