scriptRSMSSB Result 2022 : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक | Rajasthan Village Development Officer Recruitment Exam Result Released | Patrika News

RSMSSB Result 2022 : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 12, 2022 08:54:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ ग्राम विकास अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस प्रिलिमनरी परीक्षा में भाग लिया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

RSMSSB

RSMSSB

RSMSSB Result 2022 : राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ ग्राम विकास अधिकारी (VDO) पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए है। वे सभी आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख और डानलोड कर सकते है। उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि अपना परिणाम देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन को जरूर देख लें।

अब मेन्स परीक्षा के लिए होना होगा उपस्थित
बोर्ड द्वारा विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 27 दिसंबर और 28 दिसंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को अब मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। बोर्ड की ओर से कंप्यूटर के पद पर आयोजित भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी हो गया है।

यह भी पढ़ें

Railway Recruitment 2022: रेलवे में अप्रेंटिस के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन





ऐसे देखें रिजल्ट
— सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
— होम पेज पर ACTIVITY DASHBOARD पर क्लिक करें।
— अब LIST OF CANDIDATES SHORTLISTED FOR RSMSSB Village Development Officer VDO (Gram Vikas Adhikari) 04/2021 Recruitment 2021 पर क्लिक करें।
— इसके बाद आप View/Download पर क्लिक करें।
— अब आपके सामने रिजल्ट का पीडीएफ फाइल खुलेगा।
— उम्मीदवार रोल नंबर और नाम की मदद से रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Police SI Exam 2021: सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा आज, उम्मीदवार इन बातों का रखें ध्यान




इन पदों पर होगी भर्ती
राजस्थान में विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल, 3896 पदों पर भर्तियां होंगी। इसमें नॉन टीएसपी पदों के लिए 3222 सीटें तय हुई हैं। वहीं, टीएसपी में 674 सीटों पर भर्तियां होंगी। इसमें सभी वर्गों का विवरण जानने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैै।


विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर का परिणाम देखने के लिए डायरेक्ट लिंक पर यहां क्लिक करें—
https://www.sarkariresults.org.in/wp-content/uploads/2022/04/Result_VDO_2021_Pre_12042022.pdf

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो