scriptRajasthan Village Development Officer Recruitment Exam Result Released | RSMSSB Result 2022 : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक | Patrika News

RSMSSB Result 2022 : राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी परीक्षा का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ ग्राम विकास अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस प्रिलिमनरी परीक्षा में भाग लिया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

नई दिल्ली

Published: April 12, 2022 08:54:28 pm

RSMSSB Result 2022 : राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने‌ ग्राम विकास अधिकारी (VDO) पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए है। वे सभी आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख और डानलोड कर सकते है। उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि अपना परिणाम देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन को जरूर देख लें।

RSMSSB
RSMSSB

अब मेन्स परीक्षा के लिए होना होगा उपस्थित
बोर्ड द्वारा विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 27 दिसंबर और 28 दिसंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को अब मेन्स परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। बोर्ड की ओर से कंप्यूटर के पद पर आयोजित भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी हो गया है।

यह भी पढ़ें

Railway Recruitment 2022: रेलवे में अप्रेंटिस के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन





ऐसे देखें रिजल्ट
— सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
— होम पेज पर ACTIVITY DASHBOARD पर क्लिक करें।
— अब LIST OF CANDIDATES SHORTLISTED FOR RSMSSB Village Development Officer VDO (Gram Vikas Adhikari) 04/2021 Recruitment 2021 पर क्लिक करें।
— इसके बाद आप View/Download पर क्लिक करें।
— अब आपके सामने रिजल्ट का पीडीएफ फाइल खुलेगा।
— उम्मीदवार रोल नंबर और नाम की मदद से रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar Police SI Exam 2021: सब इंस्पेक्टर की भर्ती परीक्षा आज, उम्मीदवार इन बातों का रखें ध्यान




इन पदों पर होगी भर्ती
राजस्थान में विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी के माध्यम से कुल, 3896 पदों पर भर्तियां होंगी। इसमें नॉन टीएसपी पदों के लिए 3222 सीटें तय हुई हैं। वहीं, टीएसपी में 674 सीटों पर भर्तियां होंगी। इसमें सभी वर्गों का विवरण जानने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैै।


विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर का परिणाम देखने के लिए डायरेक्ट लिंक पर यहां क्लिक करें—
https://www.sarkariresults.org.in/wp-content/uploads/2022/04/Result_VDO_2021_Pre_12042022.pdf

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: ठाणे के मुंब्रा इलाके में भारी बारिश से 16 फीट लंबी सुरक्षा दीवार ढही, 17 परिवारों को सुरक्षित स्थान पहुंचाया गयाCoronavirus News Live Updates in India : 24 घंटे में कोरोना के 13,086 नए मामले, 24 की मौतWeather Update : केरल-उत्तराखंड सहित कई राज्यों में होगी भारी बारिश, गुजरात में NDRF की टीमें तैनातNupur Sharma Update: अब अजमेर दरगाह के History Sheeter ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, Video Viral; मचा हड़कंपइमरान खान बिना कोकीन के दो घंटे भी नहीं रह सकते, पाक के मंत्री ने किया बड़ा दावाENG vs IND Edgbaston Test Day 5 Live: क्या अंग्रेजों को रोक पाएगा भारत, इंग्लैंड को जीत के चाहिए अब 119 रनNupur Sharma Case: सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के साथ खड़ी हुई ऑल इंडिया बार एसोसिएशनसिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, बेटे की हत्या की 8 बार हुई कोशिश, गैंगस्टर चला रहे समानांतर सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.