scriptट्रेन के एसी कोच में चली गोली, बर्थ में छेद करते हुई आर-पार, देखें वीडियो | Bullet fired in AC coach of Rewanchal Express train passed piercing berth | Patrika News
रीवा

ट्रेन के एसी कोच में चली गोली, बर्थ में छेद करते हुई आर-पार, देखें वीडियो

रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में फायरिंग, बर्थ 19 में मिला गोली चलने का निशान, गोली चलाने वाला का अभी तक नहीं मिला सुराग..

रीवाFeb 13, 2024 / 04:03 pm

Shailendra Sharma

rewanchal_express.jpg

रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में फायरिंग की घटना सामने आई है। एसी कोच में एक बर्थ पर गोली चलने के निशान मिले हैं। आरपीएफ ने जब निशान की जांच की तो वो गोली चलने का पाया गया और इसके आधार पर जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिस पर जीआरपी थाने में मामला पंजीबद्ध हुआ है। फिलहाल गोली चलाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

एसी कोच में चली गोली
घटना 10 फरवरी की बताई जा रही है। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन भोपाल से रीवा आने वाली रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में यह गोली चलने का निशान मिला है। 10 फरवरी को यह ट्रेन जब रीवा आई तो सीडब्लू कर्मचारी कोच की सफाई कर रहे थे। उसी दौरान उनको कोच में एक छेद मिला जो केबिन के आरपार था। इसकी सूचना तत्काल रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ का स्टाफ भी पहुंच गया जिसने केबिन में मौजूद छेद की तो वो गोली चलने का निशान होना पाया गया । जिससे साफ है कि किसी ने ट्रेन के केबिन के अंदर फायरिंग की है।
देखें वीडियो-

https://youtu.be/MGPJ730tDEI

बर्थ को चीरते हुए केबिन से टकराई गोली
गोली एक बर्थ पर चलाई गई है और बर्थ को आर पार कर गोली केबिन से टकराकर किसी दूसरी दिशा में निकली है। बर्थ में बना छेद और केबिन में नीचे बना छेद गोली चलने का ही है ये शुरूआती जांच में पाया गया है। आखिर ये गोली किसने चलाई इसका अभी पता नहीं चल पाया है। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि 10 फरवरी को इस सीट पर कौन से यात्री सफर कर रहे थे।

देखें वीडियो-

Hindi News/ Rewa / ट्रेन के एसी कोच में चली गोली, बर्थ में छेद करते हुई आर-पार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो