scriptरात में बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी Girlfriend, 18 दिन बाद ऐसी हालत में मिली की फटी रह गईं सभी की आंखें | Girlfriend gone meet boyfriend at night 18 days later her skeleton was found | Patrika News
रीवा

रात में बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी Girlfriend, 18 दिन बाद ऐसी हालत में मिली की फटी रह गईं सभी की आंखें

13 मई की रात प्रेमी से मिलने के लिए गई थी नाबालिग Girlfriend, शादी की जिद बन गई जान की दुश्मन

रीवाJun 02, 2024 / 06:21 pm

Shailendra Sharma

rewa news
मध्यप्रदेश के रीवा में मोहब्बत और मौत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मऊगंज के नईगढ़ी थाना इलाके के हर्दीहा गांव का है। जहां एक दिन पहले एक नाबालिग लड़की का नरकंकाल एक खेत में गड़ा मिला था। लड़की की पहचान गांव की ही रहने वाली नाबालिग के तौर पर हुई थी और उसका हत्यारा उसका प्रेमी ही निकला है। वारदात की रात नाबालिग प्रेमिका प्रेमी से मिलने के लिए आई थी जिसके बाद बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी थी।

13 मई से लापता थी नाबालिग

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हर्दीहा गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की 13 मई की रात से लापता था। जिसकी गुमशुदगी भी पुलिस में दर्ज कराई गई थी। पुलिस को गांव के ही पास एक खेत में एक दिन पहले एक युवती का कंकाल गड़ा मिला था। जिसकी पहचान परिजन ने लापता नाबालिग के तौर पर की थी। पुलिस ने नाबालिग की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी नाबालिग का प्रेमी ही निकला है।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


शादी का दबाव बनाया तो मार डाला

पुलिस ने बताया कि 13 मई की रात नाबालिग गर्लफ्रेंड प्रेमी मुकेश साकेत से मिलने के लिए खेत पर गई थी। यहीं पर प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी मुकेश ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद नाबालिग शोर मचाने लगी तो आरोपी मुकेश ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। नाबालिग को मौत के घाट उतारने के बाद मुकेश ने उसकी लाश को खेत में ही दफना दिया था और भाग गया था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।
यहह भी पढ़ें- पति ने की कैमरे के सामने SEX की डिमांड, मना किया तो पीटा कपड़े फाड़े, थाने में टीआई बोला- ‘तेरे शरीर में कितने टैटू सब दिखा’

Hindi News/ Rewa / रात में बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी Girlfriend, 18 दिन बाद ऐसी हालत में मिली की फटी रह गईं सभी की आंखें

ट्रेंडिंग वीडियो