सनसनीखेज : 10 साल से लिव-इन में रह रही प्रेमिका को मारकर किचिन में दफनाया

लिव-इन में रहने वाली महिला की हत्या कर प्रेमी ने घर में ही किया दफन..आरोपी फरार पुलिस तलाश में जुटी

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Jun 2021, 09:11 PM IST

रीवा. रीवा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जवा थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव में एक शख्स ने अपने ही घर में अपनी प्रेमिका की कब्र बना दी और फरार हो गया। आरोपी शख्स प्रेमिका के साथ बीते 10 साल से लिव इन में रह रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने किचिन में महिला का शव दफन करने के बाद वहां पुताई भी कर दी थी। लेकिन उसके जुर्म का राज छिप नहीं पाया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है।


ये भी पढ़ें- पुलिस की बड़ी कामयाबी, इतने नोट पकड़ाए कि भर गया कमरा !

rewa_1.jpg

घर में बना दी प्रेमिका की कब्र
दिलदहला देने वाली ये वारदात रीवा जिले के गाढ़ा गांव की है। जहां शांति मल्लाह नाम की महिला बीते 10 साल से अपने प्रेमी रामराज मांझी के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात शांति और रामराज के बीच विवाद हुआ था। रविवार की सुबह जब शांति नजर नहीं आई तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक प्रेमी रामराज फरार हो चुका था। पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो किचिन की स्थिति संदिग्ध नजर आई। किचिन की जमीन पर नई पुताई हुई थी इससे पुलिस का शक गहराजा और जब पुलिस ने खुदाई करवाई तो वहां शांति की लाश दफन थी। घर में महिला की लाश दफन होने की बात पता चलते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया।

ये भी पढ़ें- 6 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी को छोड़ प्रेमिका का हाथ थामकर ट्रेन के आगे कूदा युवक

rewa_3.jpg

पति की मौत के बाद से लिव इन में रह रही थी महिला
जानकारी के मुताबिक मृतका शांति का पति पटवारी था और करीब 10 साल पहले उसकी मौत हो गई थी। उसका एक बेटा भी है जो अपने चाचा-चाची के साथ रहता है। पति की मौत के बाद शांति को अपने से उम्र में 10 साल छोटे रामराज से प्यार हो गया था और दोनों गांव में पति-पत्नी की तरह लिव-इन में रहते थे। पड़ोसियों के मुताबिक दोनों की कोई संतान नहीं थी इसलिए उनमें आए दिन विवाद होता था। शायद इसी बात को लेकर भी शनिवार को दोनों के बीच विवाद हुआ था और उसके बाद आरोपी रामराज ने धारदार हथियार से शांति की हत्या की और फिर घर में शांति की लाश को दफन कर फरार हो गया।

देखें वीडियो- 5 करोड़ से ज्यादा के नकली नोट जब्त

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned