6 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी को छोड़ प्रेमिका का हाथ थामकर ट्रेन के आगे कूदा युवक

रविवार सुबह करीब 6 बजे प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी...क्षत विक्षत हालत में मिले शव..

By: Shailendra Sharma

Published: 27 Jun 2021, 07:20 PM IST

दमोह. दमोह में बीना-कटनी रेल सेक्शन के घटेरा व गोलापट्टी रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक व युवती के शव क्षत विक्षत हालत में मिले हैं। शुरुआती तफ्तीश में सामने आया है कि युवक-युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे और उन्होंने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। घटना रविवार की सुबह करीब 6 बजे की है जब ट्रेक मेन के युवक-युवती के सुसाइड करने का पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। ये भी जानकारी लगी है कि जिस युवक ने प्रेमिका के साथ मिलकर खुदकुशी की है उसकी 6 दिन पहले ही शादी हुई थी।

 


ये भी पढ़ें- फिर लव जिहाद ! अजय बनकर अनस ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

 

प्रेमी युग्ल ने ट्रेन से कटकर दी जान
युवक-युवती के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही नोहटा थाना प्रभारी विकास चौहान अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को एकत्रित कर तफ्तीश शुरु की। थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे घटना की सूचना मिली थी। घटनास्थल के समीप मिले पर्स व अन्य कागजात व बाइक के जरिए युवक की पहचान पुष्पेन्द्र उर्फ राजा बंसल उम्र 22 साल निवारी थाना तेजगढ़ व युवती की शिनाख्त सोनिया बंसल उम्र 19 वर्ष निवासी गडरयाउ थना सिटी कोतवाली के तौर पर हुई। दोनों के परिजन को घटना की सूचना देकर मौके पर बुलाया गया और पूछताछ की गई तो शुरुआती तफ्तीश में प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या किया जाना सामने आया है। फिलहाल मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें- एक दावा ऐसा भी..वैक्सीन लगवाने से ठीक हुआ तीन महीने पुराना लकवा

 

6 दिन पहले हुई थी युवक की शादी
घटनास्थल पर पहुंचे युवक पुष्पेन्द्र के परिजन ने बताया कि 6 दिन पहले ही पुष्पेन्द्र की शादी 21 जून को बम्होरी माला की रहने वाली युवती से हुई थी और अब उसने ये कदम उठा लिया। उन्होंने बताया कि पुष्पेन्द्र घर से मामा की बेटी की शादी में शामिल होने की बात कहकर निकला था लेकिन वहां नहीं पहुंचा। वहीं युवती भी बीती शाम से ही बिना कुछ बताए घर से गायब थी जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी उसके परिजन ने रविवार की सुबह सिटी कोतवाली में दर्ज कराई थी।

देखें वीडियो- वैक्सीन लगने के बाद पैरालिसिस ठीक होेने का दावा

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned