scriptदूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, अचानक आई मौत की खबर, छा गया मातम | The car of groom carrying procession overturned died | Patrika News

दूल्हे का इंतजार कर रही थी दुल्हन, अचानक आई मौत की खबर, छा गया मातम

locationसागरPublished: May 10, 2022 06:49:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बारात लेकर आ रही दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर पलटी..दूल्हे की मौके पर ही मौत..

dulhan.jpg

सागर. सागर में दो परिवारों में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। शादी के जोड़े में सजी बैठी दुल्हन दूल्हे का इंतजार कर रही थी तभी अचानक दूल्हे की मौत की खबर घर पहुंची तो चारों तरफ मातम पसर गया। घटना सागर के खुरई में ग्रामीण थाना क्षेत्र के सुमरेड़ी सिमरिया के बीच की है जहां बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर पलट गई और इस हादसे में दूल्हे की मौत हो गई।

 

इंतजार कर रही दुल्हन को मिली दूल्हे की मौत की खबर
घटना खुरई में ग्रामीण थाना क्षेत्र के सुमरेड़ी सिमरिया के बीच की है। बताया जा रहा है कि रायसेन जिले के बेगमगंज के गोरखपुर गांव में नत्थू सिंह ठाकुर के बेटे रामकुमार ठाकुर की शादी थी और बारात 9 मई सोमवार को सागर जिले के खुरई क्षेत्र के बछऊ गांव में ठाकुर परिवार में आने वाली थी। दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, शादी के जोड़े में दुल्हन दूल्हे और बारात का इंतजार कर रही थी। वहीं दूल्हा भी घर से बाजे और बारातियों के साथ अपनी दुल्हनिया लेने निकला था।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी के हाथ में देकर गया था दूसरी शादी का कार्ड, पत्नी ने ठंडे करा दिए अरमान



इसी बीच सुमरेड़ी-सिमरिया के बीच दूल्हे की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। दुर्घटना में दूल्हा राजकुमार उम्र 24 साल समेत करीब चार लोग घायल हो गए। तुरंत दूसरी गाड़ियों में सवार घायल दूल्हे व अन्य लोगों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दूल्हे राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। दूल्हे की मौत जैसे ही दुल्हन और उसके परिवार को लगी तो शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। हर तरफ सन्नाटा पसर गया। वहीं दूल्हे की मौत से उसे परिवार में भी मातम का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो